खबरें बिहार

एनडीए धर्म का पालन नहीं करना वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी को भारी पड़ेगा, जल्द ही उन्हें गठबंधन से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा: सांसद अजय निषाद

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। यूपी में वीआइपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के चुनाव लड़ने पर बीजेपी  शीर्ष नाराज चल रहा है। खासकर बिहार में गठबंधन धर्म का पालन नहीं हो रहा है और आये दिन मुकेश सहनी गठबंधन विरोधी बयान दे रहे है। अब बिहार मंत्रिमंडल से जल्द ही उन्हें हटा दिया जाएगा। रविवार को कच्ची-पक्की स्थित आवास पर आयोजित प्रेस वार्ता में सांसद अजय निषाद ने उक्त बातें कही। उन्होंने कहा कि वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी लगातार गठबंधन धर्म तोड़ रहे है। मुकेश सहनी वोट का व्यवसाय करते है। 24 मार्च तक बोचहां उपचुनाव में नामांकन की आखिरी तिथि है। इसके बाद वीआईपी सुप्रीमो एनडीए गठबंधन से आउट हो जाएंगे।
सांसद ने आगे कहा कि मुकेश सहनी के एनडीए में आने के बाद भी निषाद जाति का नेता नहीं बदला। मैं ही उनका नेता हूं। दो पीढ़ी से निषाद समाज की सेवा कर रहा हूं और आगे भी करता रहूंगा। उन्होंने कहा कि बोचहां विधानसभा के उप चुनाव की सीट पर बीजेपी चुनाव लड़ेगी। उम्मीदवार की घोषणा शीर्ष नेतृत्व करेगा। बोचहां सीट पर हमारी पूरी तैयारी है। चुनाव को लेकर कई बैठक भी हो चुकी है। वीआईपी को बोचहां सीट से विदाई हो गई है। बोचहां से बेबी कुमारी की उम्मीदवारी को लेकर सांसद ने कहा कि वह पहले विधायक रह चुकी है। लगातार क्षेत्र में काम कर रही है। इसलिए उनकी प्राथमिकता एक नंबर पर है। वैसे शीर्ष नेतृत्व इसके बारे में घोषणा करेगी। सांसद के बयान के बाद बोचहां विधानसभा के उप चुनाव के सीट पर दावेदारी को लेकर राजनीति गर्मा गई है।
मौके पर भाजपा महिला मोर्चा राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य डा. ममता रानी, भाजपा जिला प्रवक्ता प्रभात कुमार, पूर्व जिला महामंत्री प्रवीण सिंह, विकास गुप्त समेत अन्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *