खबरें बिहार

सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा उपराष्ट्रपति का माखौल उड़ाए जाने के विरोध में युवा मोर्चा ने राहुल गांधी और बनर्जी का पुतला जलाया

मुजफ्फरपुर (वरुण कुमार)। टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा उपराष्ट्रपति व राज्यसभा सभापति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री करने एवं माखौल उड़ाने के विरोध में भाजपा युवा मोर्चा ने कल्याणी चौक पर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान राहुल गांधी और कल्याण बनर्जी का पुतला का दहन किया गया। विरोध प्रदर्शन के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस और राहुल गांधी सहित मिमिक्री करने वाले टीएमसी नेता कल्याण बनर्जी के खिलाफ नारेबाजी की और अपना रोष प्रकट किया।

मौके पर भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष भारत रत्न यादव ने कहा कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन के लोगों ने जिस तरह से संसद में हंगामा किया, और उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का मखौल उड़ाया गया, यह राज्यसभा के सभापति का अपमान नहीं है, यह देश की 140 करोड़ जनता का अपमान है। इस घटना से पूरा देश आंदोलित है। अपने इस शर्मनाक कृत्य के लिए सांसद बनर्जी, राहुल गांधी और सोनिया गांधी को देश की जनता से सार्वजनिक रूप से मांफी मांगनी चाहिए।

मोर्चा प्रभारी रविरंजन शुक्ला नेकहा कि किसी भी राजनेता से यह अपेक्षा नहीं की जा सकती है कि वो उपराष्ट्रपति पद पर बैठे व्यक्ति के खिलाफ इस तरह का अशोभनीय कृत्य करें।

वहीं जिला भाजपा के मंत्री धनंजय झा ने कहा कि विपक्षी दल के सांसद ने सदन के बाहर उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री करके मजाक उड़ाया। इस दौरान राहुल गांधी ने विडियो बनाकर अपनी अपरिपक्व राजनीतिक सोच को दर्शाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा ऐसी घटनाओं का विरोध किया है और आगे भी हमलोग इसका विरोध करेंगे।

इस दौरान मुख्य रूप से मोर्चा महामंत्री अमित राठौड़, शांतनु शेखर, उपाध्यक्ष विकास गुप्ता, अभिषेक सौरभ, मुकुल सिंह, नीतेश दुबे, मंत्री प्रकाश राम, आदित्य कश्यप, चंदन यादव, आशीष रंजन पराशर सहित प्रवक्ता सत्य प्रकाश भारद्वाज व कमलेश सिंह एवं प्रकाश कुमार बबलू, राकेश पटेल मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *