खबरें बिहार

अजय निषाद टेस्टेड हैं,किडनी चोर को कहा खोजने जाईयेगा समस्तीपुर या खगड़िया : मुन्ना शुक्ला

–अजय निषाद व मुन्ना शुक्ला का संयुक्त बैठक 
–मुजफ्फरपुर की आवाज़ उठाता रहा, उठाता रहूंगा : अजय निषाद
––तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी का विशाल जनसभा कांटा के महंथ रामदास इंटरकॉलेज(गायघाट) में
मुजफ्फरपुर (वरुण कुमार)। शुक्रवार को सांसद अजय निषाद के दो महत्वपूर्ण कार्यक्रम हुए। भगवानपुर के होटल गोल्डन मीट में उन्होंने वैशाली से राजद प्रत्याशी श्री मुन्ना शुक्ला जी के साथ संयुक्त बैठक को संबोधित किया तो कांटा के महंथ रामदास इंटरकॉलेज(गायघाट) में आयोजित श्री तेजस्वी यादव और श्री मुकेश सहनी के विशाल जनसभा में शामिल हुए।
आज भगवानपुर स्थित होटल गोल्डन मीट में मुजफ्फरपुर और वैशाली लोकसभा क्षेत्रों से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों की संयुक्त बैठक हुई। इस बैठक में खासकर ब्रह्मर्षि समाज के सभी दिग्गज नेता शामिल हुए। इस बैठक का आयोजन श्री रंजीत कुमार द्वारा कराया गया। इसकी अध्यक्षता श्री सुरेश प्रा० शर्मा एवम संचालन श्री मुकेश त्रिपाठी जी ने किया।इस बैठक में मुख्य रूप से मौजूद रहे पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवम पूर्व सीएलपी लीडर श्री अजीत शर्मा,श्री मुन्ना शुक्ला(16–वैशाली लोकसभा प्रत्यासी), डॉ० हरेंद्र कुमार(पूर्व प्रत्यासी, मुज० लोस०),श्री लखनदेव सिंह(समाजवादी नेता),श्री बद्री ओझा,श्री विजय चौधरी,श्री मयंक कुमार मुन्ना,श्री संजय चौधरी, ई० संजीव सिंह, श्री विजय कु० सिंह,श्री प्रमोद शर्मा, श्री अविनाश तिरंगा, श्री शिवाजी शाही, श्री शशि कु० सिंह आदि मौजूद थे। बैठक मे सभी ने मुजफ्फरपुर और वैशाली लोकसभा क्षेत्रों के लिए गठबंधन की रणनीति पर चर्चा की। साथ ही, दोनों प्रत्यासियों ने साझा तौर पर एक-दूसरे की मदद करने के बारे में बताया।
बैठक में श्री मुन्ना शुक्ला जी ने कहा, हमारे समाज के लोगों ने 2014 और 2019 में एकजुट होकर भाजपा की सरकार बनाई थी, लेकिन भाजपा द्वारा हमेशा हमारे समाज की उपेक्षा की गई। आज महागठबंधन ने मौका दिया है तो हमारे समाज के लोग एकजुट होकर सोचें और इस बार महागठबंधन को वोट दें। मुन्ना शुक्ला जी ने कहा कि इस पार्टी ने मुकेश सहनी के भी पीठ में छुरा भोकने की कोशिश की है। भाजपा ने उनके चार विधायक तोड़ दिए। उन्होंने कहा- “भाई अजय निषाद टेस्टेड हैं,किडनी चोर को कहा खोजने जाईयेगा समस्तीपुर या खगड़िया”।
बैठक में मुजफ्फरपुर से कांग्रेस प्रत्याशी श्री अजय निषाद जी ने कहा कि मैं हमेशा मुजफ्फरपुर की जनता और मुजफ्फरपुर के कार्य के लिए संसद में आवाज उठाते रहा हूं और आगे भी उठाता रहूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *