खबरें बिहार

प्रधानमंत्री जी मुद्दे की बात नहीं करते, सिर्फ मोदी की बात करते है: तेजस्वी यादव

मुजफ्फरपुर (वरुण कुमार)। कांटा के महंथ रामदास इंटरकॉलेज में आयोजित विशाल जनसभा में राजद नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि प्रधानमंत्री जी मुद्दे की बात नहीं करते, सिर्फ मोदी की बात करते है। 
वे शुक्रवार को मुजफ्फरपुर लोकसभा क्षेत्र के गायघाट विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत कांटा के महंथ रामदास इंटरकॉलेज के परिषर में इंडिया गठबंधन द्वारा आयोजित जनसभा में बोल रहे थे। सभा को वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने भी संबोधित किया। जनसभा में गठबंधन के सभी घटक दलों के स्थानीय नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के अलावा बड़ी संख्या में आमजन भी थे।
वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने भी अपने संबोधन में भाजपा पर कई हमले किए। उन्होंने कहा कि आज आरक्षण के कारण ही मछुआरा समाज के लोग चुनाव में खड़े हो पाने की स्थिति में आए है और ये सरकार आरक्षण खत्म कर देना चाहती है।
राजद के राज्यसभा सांसद संजय यादव ने लोगों से भाजपा के विघटनकारी एजेंडे से सावधान रहने और इंडिया गठबंधन को जिताने की अपील की।
राजद के पूर्व मंत्री एवम कांटी से विधायक इसराइल मंसूरी जी ने कहा कि भाजपा ने पूरे देश को बर्बाद किया है। देश की गंगा-जमुनी संस्कृति पर प्रहार किए हैं। करोड़ों लोगों के राजगार छीने हैं और युवाओं का भविष्य अंधकारमय किया है। भाजपा को भगाकर ही देश को बचाया जा सकता है।
सभी वक्ताओं ने भाजपा भगाओ, देश बचाओ का नारा दिया और लोगों से मुजफ्फरपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के श्री अजय निषाद को भारी बहुमत से जिताने की अपील की।
राजद ज़िलाध्यक्ष रमेश गुप्ता जी की अध्यक्षता में हुई इस जनसभा का संचालन गायघाट प्रखंड अध्यक्ष पांचू महासेठ ने किया। मुजफ्फरपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी अजय निषाद और राजद से राज्यसभा सांसद संजय यादव भी उपस्थित थे। जनसभा को संबोधित करने वाले अन्य वक्ताओं में अरविंद कुमार मुकुल जिला अध्यक्ष कांग्रेस, निरंजन राय गायघाट के विधायक, सुरेन्द्र यादव राजद पूर्व विधायक औराई, पूर्व मंत्री इसरायल मंशूरी, राजद प्रदेश प्रवक्ता इकबाल मोहम्मद शमी, जिला प्रधान महासचिव सुधीर यादव, रेणु साहनी, हरपिंदर कौर जिला अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ राजद सुनील यादव, रविन्द्र सहनी, अनिल कुमार मल्लिक, मनोज यादव युवा प्रखंड अध्यक्ष राजद, विकास यादव प्रखंड अध्यक्ष कटरा, सोनू चौधरी युवा प्रखंड अध्यक्ष कटरा, चंदेश्वर कुशवाहा, उमेश सहनी वीआईपी प्रखंड अध्यक्ष बंदरा, विकास सहनी, निशांत जी प्रमुख थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *