खबरें बिहार

छात्रों को हमलोगों के द्वारा सही मार्गदर्शन दिया जाए: डॉ. अनमोल मिश्रा

मुजफ्फरपुर (वरुण कुमार) श्री परशुराम एजुकेशन एंड प्लसमेन्ट सर्विसेज प्रा० लि० का चैनल पार्टनर का प्रदेश स्तरीय बैठक श्री परशुराम इंस्टीयूट ऑफ नर्सिंग एंड पैरामेडिकल  में हुआ। जिसकी अधयक्षता निदेशक डॉ अनमोल मिश्रा ने किया।
वही कार्यकर्म का संचालन मो० सरफुद्दीन आज़ाद ने किया। वही चैनल पार्टनर को संस्थापक द्वारा कंपनी के 11 वर्ष का सफर पर विशेष चर्चा की।
वही डॉ मिश्रा ने अपने चैनल पार्टनर से कहा कि छात्रों को हमलोगों के द्वारा सही मार्गदर्शन दिया जाए।
छात्रों को तकनीकी तथा व्यवसायिक शिक्षा के लिए जागरूक किया जाएगा। वही सरकार के द्वारा चलाई जा रही योजना स्टूडेंट्स क्रेडिट योजना के बारे में भी विस्तार पूर्वक चर्चा किया गया। साथ ही उन्होंने बताया कि छात्र छत्राओं को जब दूसरे प्रदेश में शिक्षा के लिए जाते है, तो उस दौरान जिस समस्या का छात्रों को सामना करना पड़ता है। उस पर भी लंबी चर्चा हुई तथा उस समस्या से संबंधित बेहतर सुझाव भी दिया गया। साथ ही हमारे चैनल पार्टनर की आर्थिक मजबूती के लिए कई तरह का योजना निकाला गया है।  14 मार्च से 18 मार्च के बीच पहले जिन 15 बच्चों का एड्मिसन (बैचलर,मास्टर्स) में होगा। उन छात्र छत्राओं को मुफ्त में टैब दिया जाएगा।
वही चैनल पार्टनर के टीम लीडर सह संस्थान के बिहार के महा प्रबंधक सरफुद्दीन आज़ाद ने कहा कि बिहार के ग्रामीण क्षेत्रों के बच्चों को सरकार की योजना तथा तकनीकी और व्यवसायिक शिक्षा से वंचित है। उन छात्र-छात्राओं को हमारे चैनल पार्टनर ने जागरूक करना शुरु कर दिया है। जिन बच्चों को तकनीकी शिक्षा और व्यवसायिक शिक्षा की जरूरत है। उनके लिए स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड से अपनी शिक्षा पूरी करने के लिए जागरूक किया जा रहा है। इस दौरान किसी भी छात्र को कोई भी समस्या होता है, तो हमारे चैनल पार्टनर सहायता करेंगे। वही बेहतर कॉलेज चुनाव करने में सहयोग करेंगे। साथ ही चैनल पार्टनर के मन मे जो प्रश्न था उस पर भी चर्चा हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *