खबरें बिहार

संतोषी माता न्यास समिति के द्वारा अयोध्या राम मंदिर में रामल्ला की प्राण प्रतिष्ठा के लाइव प्रसारण को दिखाया गया

मुजफ्फरपुर (वरुण कुमार)। महामाया स्थान संतोषी माता न्यास समिति के द्वारा दिन में अयोध्या राम मंदिर में रामल्ला की प्राण प्रतिष्ठा के लाइव प्रसारण को दिखाया गया। शाम में कार सेवकों का सम्मान किया गया तथा भंडारा किया गया। इस मौके पर मंदिर कमेटी के सदस्य ,भाजपा प्रदेश एवम जिला  के पदाधिकारी उपस्थित रहें।
मौके पर उपस्थित भाजपा बिहार प्रदेश के महामंत्री राजेश वर्मा ने कहा
आनंदित अवधपुरी, सरयू हरषाई
रघुराई के दिव्य दर्शन की बेला आई।उन्होंने कहा राम इस घड़ी की प्रतीक्षा पूरा विश्व कर रहा था और आज पूरा विश्व राममय हो चुका है।राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी ने पूरे विश्व को विश्व बंधुत्व का संदेश दिया ।उन्होंने कहा जहा विश्व के इतिहास में जहां भाई ने भाई को मारकर राज्याभिषेक करवाया वहीं एक भाई ने बड़े भाई के खराऊ को रख कर शासन किया।
साथ में उपस्थित भाजपा बिहार प्रदेश ओबीसी मोर्चा के प्रवक्ता सह महामाया न्यास समिति के प्रवक्ता प्रद्युम्न रंजन राणा ने कहा 500 वर्षो की तपस्या और बलिदान के बाद आज वो पवन घड़ी आ गई है जब हमारे मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राजा राम अपने महल में विराजमान हों रहे है ।आज का दिन सनातन धर्म और सनातन राष्ट्र के लिए एक ऐतिहासिक है । आज के दिन को देखनी के लालस में हमारी कितने पीढ़ियां चली गई। लेकिन हम लोग सौभाग्य शाली है, जो यह देख पा रहे है ।
मौके पर उपस्थित भाजपा जिला प्रवक्ता ने कहा कि मेरे लिए मेरे जीवन का यह अद्भुत क्षण है ।
मौके पर सज्जन शर्मा, पवन दुबे, नन्हे सिंह, ललित किशोर प्रसाद, आशीष सूरी अनुमान कुमार, चंदन गुप्ता, रोहन शर्मा, पंकज कुमार, भरत गुप्ता, बंटी जी, भोला चौधरी, सूरज प्रसाद, अरुण कुमार, ओम प्रकाश सिंह, अभिषेक शाह, विवेक, मुनमुन गुप्ता, दिनेश गुप्ता समेत कई गणमान्य श्रद्धालु उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *