खबरें बिहार

भाजपा किसान मोर्चा करेगी, नमो महिला कब्बड्डी प्रतियोगिता का आयोजन

–भारतीय जनता पार्टी “किसान मोर्चा” के शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर “महिला नमो कबड्डी प्रतियोगिता” मुजफ्फरपुर में आयोजित होगी कार्यक्रम का आयोजन भाजपा किसान मोर्चा मुजफ्फरपुर के तत्वाधान में “महेश भगत बनवारी लाल महाविद्यालय, बैरिया” में आयोजित होगा
मुजफ्फरपुर (वरुण कुमार)। भाजपा किसान मोर्चा के “जिला अध्यक्ष विजय पांडे” ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला भाजपा किसान मोर्चा के तत्वाधान में महिला कब्बड्डी प्रतियोगिता आयोजित किया जाएगा। प्रधानमंत्री के खेलो इंडिया को गांव गांव तक पहुंचाने के उद्देश्य से नमो महिला कबड्डी प्रतियोगिता का एक दिवसीय आयोजन जिला में किया जा रहा है जिसमें महिलाओं की 3 टीम हिस्सा लेगी एक विजेता टीम होगी, दूसरी उप विजेता,जिसमें विजेता टीम को पटना प्रदेश नेतृत्व के द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पूरे देश के प्रत्येक जिले मे इस कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन भाजपा किसान मोर्चा द्वारा किया जा रहा है। नमो महिला कबड्डी प्रतियोगिता में मुजफ्फरपुर के गांवों में रहने वाले किसान परिवारों के बच्चियां कबड्डी के माध्यम से अपनी खेल क्षमता का प्रदर्शन करेंगी।साथ ही कब्बड्डी प्रतियोगिता में चयनित दो टीमों को प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने का अवसर मिलेगा। यह प्रतियोगिता नॉक आउट पद्धति पर आयोजित की जाएगी।
उन्होंने कहा किसान मोर्चा मुजफ्फरपुर द्वारा आयोजित नमो कबड्डी प्रतियोगिता ऐतिहासिक होगी और इससे खिलाड़ियों को प्रोत्साहन मिलेगा। पीएम नरेंद्र मोदी के निर्देशानुसार सम्पूर्ण देश में यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।
उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन पूर्वाह्न: 11बजे >> भाजपा जिला अध्यक्ष, सांसद, विधायक एवं  भाजपा के वरिष्ठ नेतागण की मौजूदगी में होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *