खबरें बिहार

जनसभा को सफल बनाने के लिए गिरिराज सिंह फैंस क्लब ने पूरी ताकत झोंक दी है: देवांशु किशोर

मुजफ्फरपुर (वरुण कुमार)। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 5 नवम्बर को बिहार दौरे पर आएंगे। इस क्रम में केन्द्रीय गृह मंत्री पताही हवाई अड्डे पर एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की जिले में 5 नवम्बर को प्रस्तावित जनसभा को सफल बनाने के लिए  गिरिराज सिंह फैंस क्लब ने पूरी ताकत झोंक दी है। इसको लेकर क्लब पूरे जिले में एक प्रचार रथ को रवाना कर रही है। जिसका एकमात्र उद्देश्य है कि जाति बंधन से नाता छोड़ो और सनातन से नाता जोड़ो। उक्त जानकारी गिरिराज सिंह फैंस क्लब के संरक्षक देवांशु किशोर ने संवाददाता सम्मेलन के दौरान दी।  बुधवार को इमलीचट्टी स्थित होटल आस्था के सभागार कक्ष में संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया गया।
उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जी के 5 नवम्बर को मुजफ्फरपुर आगमन को लेकर कार्यकर्ता ही नही बल्कि आम जनता का उत्साह भी चरम पर है। वह पताही हवाई अड्डे पर एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। जिसमें लाखों की संख्या में उत्तर बिहार के युवा नौजवान, मजदूर, गरीब और किसानो की भागीदारी होगी। इसको लेकर क्लब के सदस्यों के साथ ही यहां की जनता भी तैयारी कर रही है।
उन्होंने कहा कि जनसेवा और जनकल्याण को ध्येय मानकर जिस प्रकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार निरंतर कार्य कर रही है उससे भाजपा विरोधियों की नींद उड़ गयी है। विपक्षी निराश व हताश हो गए हैं।
यह विशाल जनसभा बिहार की निरंकुश सरकार को उखाड़ फेंकने का शंखनाद है। इसकी सफलता को लेकर बनी योजना पर आज से ही काम किया जाना चाहिए। केंद्रीय गृह मंत्री पीएम का संदेश लेकर मुजफ्फरपुर आ रहे हैं। लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताएंगे। केंद्रीय गृह मंत्री के आगमन से मुजफ्फरपुर को बहुत बड़ा अवसर मिलने वाला है। आने वाले समय में मुजफ्फरपुर सहित उत्तर बिहार के अन्य जिलों को और विकसित करने का काम किया जाएगा।
साथ ही उन्होंने कहा कि संगठन की मजबूती के दृष्टिकोण से होने वाले अगामी लोकसभा एवं विधानसभा चुनाव काफी महत्वपूर्ण चुनाव है। ऐसे में केंद्र की जन-कल्याणकारी योजनाओं के साथ बिहार की वर्तमान परिदृष्‍य कि चर्चा जन-मानस के बीच हो ऐसा प्रयास किया जाना चाहिए।
क्लब का मानना है कि केंद्र सरकार के प्रति आमजन का बढ़ता विश्वास यह साबित करता है कि बिहार में परिवर्तन की बयार बह चुकी है। बिहार को वर्तमान निरंकुश सरकार से मुक्ति दिलाने के लिये भाजपा ने कमर कस लिया है। यह दौरा इसी दिशा में एक ऐतिहासिक पहल है। इस जनसभा को लेकर आम जनता में गजब का उत्साह है। हर ओर लोग अपने साधन से गृहमंत्री जी को सुनने बड़ी संख्या में पंहुचने वाले हैं। क्लब के सभी सदस्य  आम लोगों के बीच जाकर गृहमंत्री जी की  जनसभा में शामिल होने के लिये जनता का आमंत्रित करेंगे।
इस अवसर पर क्लब के प्रदेश अध्यक्ष अधिवक्ता राजीव कुमार, धनंजय कुमार उर्फ पप्पू, अधिवक्ता अंनत विजय, रौशन कुमार समेत कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *