खबरें बिहार

इनर व्हील क्लब ऑफ़ मुजफ्फरपुर सहित कई महिला संगठनों ने ब्रेस्ट कैंसर पर जागरूकता रैली निकाली

मुजफ्फरपुर (वरुण कुमार)। इनर व्हील क्लब ऑफ़ मुजफ्फरपुर के अलावा कई अन्य क्लब और महिला संगठनों ने ब्रेस्ट कैंसर पर जागरूकता रैली निकाली गयी। इस जागरूकता रैली को इनर व्हील की डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन डॉक्टर रागिनी रानी ने हरी झंडी दिखाई और रैली भारत माता पार्क से शुरू होकर अमृत महोत्सव पार्क तक पहुंचा।

इस अवसर पर क्लब की सदस्यों द्वारा ब्रेस्ट कैंसर को कैसे रोका जाए। इस पर लोगों को जागरूक किया और सावधानी बरतने के उपाय बताएं। डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन डॉक्टर रागिनी रानी ने कहा कि ब्रेस्ट कैंसर लाइलाज बीमारी नहीं है। अगर शुरुआत में इसकी पहचान कर ली जाए, तो इस बीमारी को जड़ से खत्म किया जा सकता है और एक बेहतर जिंदगी को जिय जा सकता है। वही इनर व्हील क्लब ऑफ मुजफ्फरपुर की अध्यक्ष रीना सिंह ने कहा कि हम लोगों ने कैंसर को लेकर लोगों को जागरूक किया है और आने वाले दिनों में समय-समय पर कैंसर पर जागरूकता को लेकर कई अन्य कार्यक्रम आयोजित करते रहेंगे ताकि कैंसर की रोकथाम की जा सके।

इस अवसर पर अलका अग्रवाल, सुधीर सिन्हा, हेमा ठाकुर, अजीत अग्रवाल, सुधा प्रसाद, कंचन कुमार, मीरा श्रीवास्तव, डॉ शशि चौधरी, किरण खोखरिया, अर्चना सिंह, डॉक्टर श्रुति बंका, हेमा ठाकुर, रोशनी राज, सुजाता श्रीवास्तव, रूपा सिन्हा, अंजना चौधरी समेत बड़ी संख्या में क्लब की सदस्य और कई अन्य महिला संगठनों के सदस्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *