खबरें बिहार

आर आर काबेल ने पटना में किया डीलर्स मीट का आयोजन

पटना (जनमन भारत संवाददाता)। विधुत उद्योग में सबसे पुराने नामों में से एक आर आर ग्लोबल ग्रुप की इकाई आर आर काबेल जो की वर्ल्ड क्लास रेंज ऑफ वायर्स एंड केबल्स के लिए प्रसिद्द है, ने शनिवार को पटना के होटल पनाश में डीलर्स मीट का आयोजन किया। इस डीलर्स मीट में आर आर काबेल के बिहार के डीलर्स ने हिस्सा लिया। मौके पर उपस्थित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि आर आर ग्लोबल ग्रुप के चेयरमैन त्रिभुवन काबरा ने डीलर्स को सम्बोधित करते हुए बताया कि वैश्विक स्तर पर 85 से अधिक देशों में उपस्थिति के साथ, आर आर ग्लोबल ने भारत, जर्मनी, यूके, फ्रांस, स्वीडन, यूएसए, यूएई, बहरीन, ओमान, म्यांमार, अफ्रीका और कई अन्य बाजारों में एक मजबूत पैर जमा लिया है। सबसे बड़े समूह में से एक होने के नाते, आर आर ग्लोबल में हमारे पास 12 विनिर्माण केंद्र, 1.5 मिलियन वर्ग मीटर उत्पादन सुविधाएं, 42 विपणन कार्यालयों के साथ 900 से अधिक इलेक्ट्रिकल और इंफ्रास्ट्रक्चर सोलूशन्स हैं। हम भारत की उन कुछ कंपनियों में से एक हैं जिनके पास अपने उत्पादों के लिए उच्चतम अंतर्राष्ट्रीय प्रमाणन है जो उन्हें पर्यावरण के अनुकूल भी बनाता है। शारजाह और दुबई में 65,000 वर्ग फुट की सुविधा के साथ, हम आर आर ग्लोबल में अपने ग्राहकों को उच्चतम गुणवत्ता के उत्पाद प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम अपने ग्राहकों को उनकी अपेक्षाओं से परे प्रसन्न करने के लिए उत्कृष्ट बिक्री के बाद सेवा द्वारा समर्थित उच्चतम गुणवत्ता की वस्तुओं और सेवाओं की आपूर्ति के लिए केंद्रित और प्रतिबद्ध हैं।

उन्होंने कंज्यूमर व्यवसाय पर चर्चा करते हुए कहा कि कंज्यूमर व्यवसाय में, उपभोक्ता केंद्रितता हमारे उत्पाद डिजाइन के प्रति प्रतिबद्धता की धुरी है जो अद्वितीय, सुविधाजनक और ऊर्जा कुशल उत्पाद पोर्टफोलियो विकसित करने की सुविधा प्रदान करती है। होम एसेंशियल (लाइटिंग, पंखे) उत्पादों और होम कम्फर्ट (घरेलू उपकरण), कूलर, मॉडुलर स्विचेज, वाइंडिंग वायर, पार्किंग सोलुसन्स, गीजर, रूम हीटर, बस डक्ट आदि की हमारी श्रृंखला विशेष रूप से तेज-तर्रार जीवन के लिए बनाई गई है जो ग्राहकों को हर संभव तरीके से आराम देती है।
ट्रस्ट, ट्रांसपेरेंसी, इनोवेशन और क्वालिटी यह आरआर ग्लोबल के मुख्य मूल्य हैं। विश्व स्तर पर विद्युत क्षेत्र में शीर्ष ब्रांडों में से एक होने के नाते, हमारा ध्यान हमेशा दक्षता, विश्वसनीयता और सुरक्षा बढ़ाने के लिए अत्याधुनिक तकनीक और अनुसंधान पर है। इसलिएए आपके पैसो से खरीदे जाने वाले हमारे प्रोडक्ट कों बेहतरीन करने में हम कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। आर आर उपभोक्ता उत्पाद प्रभाग उच्च गुणवत्ता मानकों को सुनिश्चित करने के साथ विभिन्न आवश्यकताओं पर उपभोक्ताओं की सेवा के लिए प्रतिबद्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *