खबरें बिहार

मिठनपुरा स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में रंगोली कार्यक्रम का आयोजन किया गया

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। मिठनपुरा स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में शनिवार को क्राफ्ट व रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें कक्षा प्रथम से दसवीं तक के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता में प्रतिभागियों द्वारा एक से बढ़कर एक क्राफ्ट व आकर्षक रंगोली बनाई गई।
मौके पर उपस्थित विद्यालय की निदेशक डॉ. रीता पराशर ने बताया कि विद्यालय में पढ़ाई के साथ साथ इस तरह के कार्यक्रम होते रहते हैं। जिससे बच्चों में प्रतिस्पर्धा बना रहे। उन्होंने कहा कि क्राफ्ट व रंगोली प्रतियोगिता को लेकर छात्रों में काफी उत्साह रहा। क्योंकि लॉक डाउन के बाद इस तरह का यह पहला प्रोग्राम है।
जिसमे कक्षा प्रथम से दसवीं तक के छात्रों ने भाग लिया। इन्होंने कहा कि स्कूली छात्रों को कई समूहों में बांटकर यह प्रतियोगिता आयोजित की गई।
उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम से बच्चों में छुपी हुई प्रतिभा सामने आता है। उन्होंने सभी प्रतिभागियों को प्रोत्साहित करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
स्कूली बच्चों ने एक से बढ़कर एक रंगोली बनाया। बच्चों के बनाये रंगोली सभी को खूब भाया।
इस प्रतियोगिता में स्कूल के विभिन्न कक्षाओं के बच्चों ने भाग लिया।  कार्यक्रम को सफल बनाने में फरज़ाना, निधू, सौम्या सिंह, इंदु प्रिया, विनीता श्रीवास्तव, गौरी, नीतू कुमारी, सूरज कुमार, राजू कुमार, ज्योति श्रीवास्तव, शिखा समेत कई शिक्षकों ने सहयोग दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *