खबरें बिहार

मुकेश हत्याकांड में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसपी से मिले पूर्व मंत्री , कहां अपराधी का हो शीध्र गिरफ्तारी नहीं तो उतरेंगे सड़क पर

मुजफ्फरपुर (वरुण कुमार)। कुमार मुकेश उर्फ मुकेश ओझा  हत्याकांड का उद्वेदन एवं अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मंगलवार को परिजनों व जन प्रतिनिधियों के साथ  वरीय पुलिस अधीक्षक से मिले पूर्व मंत्री अजीत कुमार। इस अवसर पर मृतक के बड़े भाई  चंद्र मोहन ओझा ने वरीय व पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन भी सौंपे।
          ज्ञापन में घटना का शीघ्र उद्वेदन करने, परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने तथा इस घटना में संलिप्त अपराधियों का शीध्र गिरफ्तारी करने की मांग प्रमुख है। इस मौके पर वरीय पुलिस अधीक्षक के द्वारा प्रतिनिधिमंडल की बातों को गंभीरता से सुना गया । एसएसपी ने प्रतिनिधिमंडल को बताया कि इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया है कई बिंदुओं पर जांच चल रही है, यथाशीघ्र इस घटना का उद्वेदन होगा और अपराधी भी पकड़े जाएंगे।
        मौके पर पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने एसएसपी से कहा कि इस घटना के 15 दिन बीत जाने के बाद भी  कार्रवाई नहीं होने से पूरा परिवार व समाज दहशत में है। इसलिए एक सप्ताह के अंदर पुलिस इस घटना का उद्वेदन कर अपराधी को गिरफ्तार करें , अन्यथा   हम अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क पर उतरेंगे।
          वरीय पुलिस अधीक्षक से मिलने वालों में मृतक के भाई चंद्र मोहन ओझा,  पंकज ओझा, गुड्डू ओझा, सुधीर ओझा ,नीरज ओझा, अजय ओझा, खिलाड़ी ओझा ,प्रशांत पांडे ,गजेंद्र ओझा शंकर जी , सुनील शर्मा, रणधीर कुमार सिंह आदि प्रमुख है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *