खबरें बिहार

भाजपा ओबीसी मोर्चा के द्वारा एनडीए की सरकार बनने एवं विश्वासमत प्राप्त होने की खुशी में आतिशबाजी एवं जश्न का माहौल

मुजफ्फरपुर (वरुण कुमार)। भाजपा कार्यालय में भाजपा ओबीसी मोर्चा के तत्वाधान बिहार में पुनः एनडीए की सरकार बनने एवं विश्वासमत प्राप्त होने की खुशी में आतिशबाजी एवं जश्न का माहौल रहा। भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष विकास गुप्ता “आदित्य” की अध्यक्षता में जमकर आतिशबाजी की गई। साथ ही सभी कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को लड्डू खिलाकर मुंह मीठा किया।
मोर्चा के जिलाध्यक्ष विकास गुप्ता आदित्य ने कहा कि फ्लोर टेस्ट पास होने के बाद एवं विश्वासमत प्राप्त होने के साथ ही नई सरकार पूर्ण जोश एवं उत्साह के साथ विकास के कार्य को गति प्रदान करेगी जिसके फलस्वरूप बिहार में विकास बहुत तेज़ी से होगा। साथ ही उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा की तेजस्वी यादव जो कई दिनों से रट लगा रहे थे की खेला होगा खेला होगा। वास्तव में खेला हुआ भी और दुर्भाग्यवश उन्ही के साथ हो गया। एनडीए की सरकार आने से बिहार की जनता में खुशी का माहौल है।
इस जश्न के अवसर पर जिला मीडिया प्रभारी राकेश पटेल, जिला कार्यसमिति प्रणव भूषण, ओबीसी मोर्चा के जिला महामंत्री आकाश पटेल, उपाध्यक्ष राहुल कुमार, कमलेश गुप्ता, राकेश रंजन, जिला मंत्री सचिन कुमार, अनिल कुमार, अंजय गुप्ता, प्रवक्ता संतोष पवन, सह मीडिया प्रभारी अनिल कुमार, कार्यसमिति शिबू सोनी, विकास कुमार सहित छोटू दास, सुबोध तुरहा, चुन्नू रजक, चंदन सम्राट इत्यादि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *