खबरें बिहार

मारुति इंटरनेशनल स्कूल एवं लाइनेस क्लब द्वारा निःशुल्क दंत चिकित्सा शिविर का आयोजन

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। मारुति इंटरनेशनल स्कूल एवं लाइनेस क्लब के तत्वावधान में फ्री डेंटल चेकअप का आयोजन किया गया जिसमे स्कूल के बच्चे अपने परिवार के साथ दांतों की जाँच करवाए। साथ ही काफी संख्या में समाज के लोगो ने अपने परिवार का जाँच करवाया ,इस अवसर पर डॉ अभय कुमार एवं डॉ करण कुणाल ने सभी का चेकअप करते हुए दांतों की सुरक्षा के बड़े में विस्तार से बताया।
इस अवसर पर मारुति इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक राकेश सम्राट ने कहा की मानव जीवन में दांतों का महत्त्व सर्वाधिक है,दांतों के बिना जीवन कठिन हो जाता है। आज कृत्रिम दन्त भी लगने लगे है लेकिन ओरिजनल दांतों जैसा वो नहीं होता हैं,इस लिए हमें दांतों की सुरक्षा के प्रति जरा भी लापरवाही नहीं करनी चाहिए ,दांतों की सुरक्षा के हर उपाय को अपनाना चाहिए।
लाइनेस क्लब की सेक्रेटरी अलका अग्रवाल व सुनीता सराफ ने बच्चो को दांतों की सुरक्षा के लिए उनका दिनचर्या के बाड़े में बताया कि स्वस्थ  दांतों के लिए सही खानपान का भी होना जरुरी होता है। इस अवसर पर मारुति इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक राकेश सम्राट,सह निदेशक रुपाली सहाय,प्राचार्या दीपमाला,राजेश कुमार सिन्हा, लाइनेस क्लब की बीना मोर,आशा जिवराजिका,स्कूल की पी आर ओ ऋतु वर्मा,सौरव कुमार,सरगम कुमारी,काजल कुमारी,आशीष कुमार सहित अन्य मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *