खबरें बिहार

मुजफ्फरपुर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत कुढ़नी विधानसभा में ब्रह्म स्थान से हरिशंकर मनियारी तक विशाल जनसंपर्क अभियान चला

मुजफ्फरपुर (वरुण कुमार)।  मुजफ्फरपुर लोकसभा क्षेत्र से लोकसभा उम्मीदवार अजय निषाद ने आज एक भव्य जनसंपर्क अभियान का आयोजन किया। यह जनसंपर्क अभियान ब्रह्म स्थान(तुर्की) से हरिशंकर मनियारी( कुढ़नी) तक आयोजित किया गया, जिसमें सैकड़ों की संख्या में समर्थकों ने भाग लिया।
 अजय निषाद ने इस अवसर पर गुदरी हाट के निकट संजय दास जी की दुकान पर हुई कार्यकर्ताओं की बैठक जिसमे प्रमुख रूप से त्रिभुवन पटेल जी(प्रखंड अध्यक्ष कांग्रेस,कुढ़नी), सुधीर यादव(नेता राजद), खुर्सीद आलम(प्रखंड अध्यक्ष राजद,कुढ़नी), संजय दास एवम मौके पर मौजूद कार्यकर्ताओं  को संबोधित करते हुए कहा, “मुजफ्फरपुर के विकास और समृद्धि के लिए हमारी प्रतिबद्धता अडिग है। इस जनसंपर्क अभियान में जनता का जो अपार समर्थन मिला वो हमारे लिए प्रेरणा का स्रोत है और हमें विश्वास है कि आपके सहयोग से हम इस क्षेत्र को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।”
जनसंपर्क अभियान की शुरुआत ब्रह्म स्थान(तुर्की) से हुई। जहाँ  अजय निषाद ने अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए अपने विजन और आगामी योजनाओं के बारे में बताया। इसके बाद, हरिशंकर मनियारी(कुढ़नी)तक का मार्ग जनसमूह के जयकारों और उत्साह से गूंज उठा।
इस जनसंपर्क अभियान में कुढ़नी से कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष त्रिभुवन पटेल, राजद के प्रखंड अध्यक्ष खुर्सीद आलम की प्रमुख रूप से भागीदारी देखने को मिली। समर्थकों ने काफी स्नेह और जयकारों के साथ अजय निषाद का स्वागत किया। जिससे पूरा माहौल उत्सवमय हो गया।
इस अवसर पर अजय निषाद ने कहा, “हमारा उद्देश्य मुजफ्फरपुर के हर गांव और हर व्यक्ति तक विकास की रोशनी पहुँचाना है। हम शिक्षा, स्वास्थ्य, बुनियादी ढांचे और रोजगार के क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य करेंगे और इसके लिए दृढ संकल्पित है।”
जनसंपर्क अभियान के समापन पर अजय निषाद ने सभी समर्थकों और कार्यकर्ताओं का धन्यवाद व्यक्त किया और कहा कि यह समर्थन और स्नेह ही उनकी शक्ति का मूल स्रोत है। उन्होंने आश्वासन दिया कि वे अपने क्षेत्र के हर नागरिक की उम्मीदों पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *