खबरें बिहार

गृह मंत्री अमित शाह का सभा महा ऐतिहासिक होगा, कांटी से 50 हजार से अधिक लोग करेंगे शिरकत : अजीत कुमार

मुजफ्फरपुर (वरुण कुमार)। पताही हवाई अड्डा के मैदान में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी का रविवार को होने बाली सभा महा ऐतिहासिक होगी।  सभा को महा ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपा कार्यकर्ता, समर्थक व आम – आवाम जी जान से जुट गए हैं। सभा में दो लाख से अधिक लोग अपनी उपस्थिति दर्ज कराकर मुजफ्फरपुर में इतिहास कायम करेंगे।
             उक्त बातें शनिवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कांटी व मीनापुर क्षेत्र के कई गांव में लोगों को संबोधित करते हुए कहा। उन्होंने अपने जनसंपर्क अभियान के अंतिम दिन जिले के कई गांवों का दौरा कर लोगों से गृह मंत्री के सभा में आने का  न्योता दिया। श्री कुमार ने कहा की मुजफ्फरपुर में अमित शाह के आगमन से आम लोगों में भारी उत्साह है। लोग अपनी व्यवस्था से पताही हवाई अड्डा 11 बजे दिन में पहुंचकर अपनी ऐतिहासिक उपस्थिति दर्ज कर देंगे।
उन्होंने  कहा कि क्षेत्र भ्रमण के दौरान युवाओं में दिखे जोश से प्रतीत होता है की गृह मंत्री के सभा में युवा वर्ग की बड़ी भागीदारी होगी। श्री कुमार ने कहा की कांटी क्षेत्र से पचास हजार से अधिक लोग अपने साधन व पैदल चलकर उक्त सभा में हर हालत में शामिल होंगे।
      इस क्रम में श्री कुमार ने कांटी नगर परिषद के कोठिया, बिशनपुर सुमेर, नारायणपुर देवी चौक, बहादुरपुर, पकरी पकोही, चकबरकुरबा व मधुबन जगदीश आदि गांव में जनसंपर्क चलाया एवं लोगों को सभा में आने का न्योता दिया। इस अभियान में श्री कुमार के साथ रणधीर कुमार सिंह, विजय राम, ज्ञानी प्रसाद कुशवाहा, वार्ड पार्षद विनोद सहनी, मनोज प्रसाद, मुन्ना साहनी, विवेक कुमार, रंजीत चौधरी नागेंद्र पंडित आदि प्रेम प्रमुख लोग शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *