खबरें बिहार

विद्युत समस्या को लेकर इ एस ई से मिले पूर्व मंत्री, कहा शीघ्र समस्या का हो निदान नहीं तो सड़क पर उतरेंगे उपभोक्ता

मुजफ्फरपुर (वरुण कुमार)। जिले के विभिन्न ज्वलंत विद्युत समस्याओं को लेकर शनिवार को पूर्व मंत्री अजीत कुमार के नेतृत्व में  विद्युत अधीक्षण अभियंता से मिला उपभोक्ताओं का एक प्रतिनिधिमंडल।
        प्रतिनिधिमंडल ने अधीक्षण अभियंता को जिले के कई ज्वलंत विद्युत समस्याओं से अवगत कराया। जिसमें जिले के किसानों के द्वारा कृषि कार्य के लिए विद्युत कनेक्शन हेतु दिए गए आवेदन का त्वरित निष्पादन कर उन्हें कनेक्शन देने, जिले के मड़बन प्रखंड अंतर्गत गंगापुरचौक तथा बड़कागांव में  11  हजार केवीए लाइन के विवाद को सुलझाने, कांटी क्षेत्र के मधुबन गांव का  11 केवीए लाइन दुरुस्त करने, जिले के विभिन्न गांव में अतिरिक्त ट्रांसफार्मर के लिए चिह्नित स्थानों पर छठ पर्व से पूर्व ट्रांसफार्मर बैठाने, मोतीपुर प्रखंड के जसौली चौधरी टोला में प्राथमिकता पर अतिरिक्त ट्रांसफार्मर लगाने, विद्युत विपत्र सुधार के लिए हर शनिवार को प्रखंड मुख्यालय पर शिविर लगाकर उपभोक्ता का विपत्र सुधारने आदि की मांगे प्रमुख थी। अधीक्षण अभियंता ने प्रतिनिधिमंडल के बातों को गंभीरता पूर्वक सुनकर समय सीमा के अंदर उक्त सभी मामले का निष्पादन करने का आश्वासन दिया।
          इस मौके पर श्री कुमार ने स्पष्ट रूप से विद्युत विभाग के अधिकारियों से कहा कि आपके विभाग के कर्मी  कार्य के निष्पादन में लगातार टालू रवैया अपना रहे हैं। जिस वजह से उपभोक्ताओं में भारी आक्रोश पैदा हो गया है 15 दिनों के अंदर यदि हमारी मांगों पर विभाग गंभीरता पूर्वक कार्रवाई नहीं की तो हम विद्युत उपभोक्ता के साथ सड़क पर उतरेंगे।
                इस अवसर पर विद्युत अधीक्षण अभियंता से मिलने गए प्रतिनिधि मंडल में मोहम्मद शमीम, दीनू भगत , हरेंद्र शाह, पैक्स अध्यक्ष रंजीत चौधरी, नागेंद्र गिरी, अंकेश ओझा ,जय किशन कुमार चौहान आदि प्रमुख थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *