खबरें बिहार

भूतनाथ रोड में पीएफसी ने खोला अपना ग्यारहवां आउटलेट

 

पटना (जनमन भारत संवाददाता)। अपने चिकन उत्पादों के लिए पटनावासियों के बीच प्रसिद्ध पीएफसी रेस्टोरेंट ने अपने 11वें आउटलेट का तोहफा पटनावासियों को दिया है। इस नए आउटलेट का शुभारंभ राजधानी पटना के भूतनाथ रोड स्थित शकुंतला मार्केट में किया गया। आउटलेट का शुभारंभ मुख्य अतिथि पीएफसी के निदेशक मो. आसिफ अली, समाजसेविका पल्लवी सिन्हा, सुनील कुमार, बंटी एवं शहाब मोहसिन ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया।

इस नए आउटलेट का शुभारंभ करते हुए पीएफसी के निदेशक मो. आसिफ अली ने कहा कि पटना में यह हमारी 11वीं आउटलेट है। पटनावासी यहाँ पर कम बजट में उत्कृष्ट तथा गुणवत्तापूर्ण चिकेन व्यंजनों का लुत्फ उठा सकेंगे। हमारे यहाँ शुरुआती कीमत 40 रुपये से लेकर अधिकतम 200 रुपए है जिसे हर वर्ग के ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। पीएफसी का पहला आउटलेट हमनें सौ वर्ग फीट में शुरू की थी और आज हमारी यह 11वीं आउटलेट ग्यारह सौ वर्गफीट तक जा पहुँची है। हमारी शुरुआती आउटलेट्स में जहां बस टेकअवे की सुविधा ग्राहकों को दी जाती थी वहीं आज हमारे 5.6 आउटलेट्स में लोग टेकअवे के साथ.साथ बैठ कर खाने का भी आनंद ले रहे हैं।

वहीं पीएफसी भूतनाथ फ्रेंचाइज ओनर अमृता सिंह एवम डॉ. मो. सदरुद्दीन अहमद ने कहा कि पीएफसी की इस नए आउटलेट के साथ अब हम भूतनाथ रोड के लोगों को भी सस्ती दर पर उत्तम व्यंजनों का मजा पीएफसी की अन्य आउटलेट्स की तरह दे सकेंगे। हमारे इस नए आउटलेट का मुख्य आकर्षण पीएफसी की सिग्नेचर डिश पीएफसी पॉपकॉर्न है। वहीं इसके अलावा लोग चिकन फ्राई पॉपकॉर्न, चिकन बर्गर, चिकन पिज्जा जैसे अन्य व्यंजनों का भी लुत्फ यहाँ उठा सकेंगे। उन्होंने बताया कि इस आउटलेट में हम मात्र 99 रुपये के सस्ते दर पर विभिन्न मॉकटेल तथा शेक लोगों को उपलब्ध कराने जा रहे हैं। मौके पर पीएफसी के कर्मियों सहित शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.