खबरें बिहार

नरेंद्र मोदी 2024 में फिर से बनेंगे प्रधानमंत्री, दूर-दूर तक नहीं दिखेगा विपक्ष : अजीत

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। आगामी लोकसभा चुनाव में फिर से तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनेंगे नरेंद्र मोदी। उक्त बातें शनिवार को साहेबगंज नगर क्षेत्र के बैद्यनाथपुर गांव में बीते 9 वर्षों के मोदी सरकार की उपलब्धि की चर्चा करते हुए पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ता एवं पार्टी समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा की प्रधानमंत्री जी द्वारा इस देश के विकास के लिए जितनी भी जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही है उन सभी योजनाओं की जानकारी हम सब एक अभियान के तहत गांव के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचा दें, फिर आने वाले चुनाव में नरेंद्र मोदी के सामने विपक्ष का नाम लेने वाला कोई नहीं बचेगा।
                 उन्होंने कहा की केंद्र सरकार ने अपने 9 वर्षों के कार्यकाल में समाज के हर एक तबकों के लिए अलग-अलग योजना चलाकर इस देश में एक नया कृतिमान  स्थापित किया है।
                श्री कुमार ने कहा कि किसानों के लिए किसान सम्मान निधि योजना, गरीबों के लिए प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना, वृद्ध व्यक्तियों के लिए अटल  वृद्धावस्था पेंशन योजना ,गरीबों के इलाज के लिए प्रधानमंत्री आयुष्मान भारत योजना, पक्का मकान से वंचित लोगों के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना, किसानों के लिए प्रधानमंत्री  फसल बीमा योजना, प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना , , बालिकाओं के लिए सुकन्या समृद्धि योजना , , सामाजिक सशक्तिकरण योजना, जल जीवन हरियाली मिशन योजना, बच्चे कुपोषण का शिकार न हों इसके लिए आंगनवाड़ी केंद्र के माध्यम से कुपोषण के खिलाफ केंद्र द्वारा चलाई जा रही अभियान आदि मोदी सरकार की बड़ी उपलब्धि है। इन सारी योजनाओं से  समाज के हर एक व्यक्ति लाभान्वित हो इसके लिए हम कार्यकर्ताओं को योजनाबद्ध तरीके से अभियान चलाकर लोगों को जागरूक करना पड़ेगा।
                     उन्होंने कहा कि आज हम  इस अभियान के  दूसरे दिन साहेबगंज पहुंचा हूं।  हमारा यह अभियान जिले के   16 प्रखंड में योजनाबद्ध तरीके से चलता रहेगा। श्री कुमार ने कार्यकर्ताओं का आवाहन करते हुए कहा कि अब सोने का नहीं , लड़ने व लोगों को जगाने वक्त आ गया है ।
      इस मौके आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता रंजन कुमार चौधरी तथा संचालन पूर्व पंचायत समिति सदस्य उमेश पासवान ने किया।
              इस मौके पर आयोजित गोष्ठी को मुखिया इंद्रमोहन झा, साकेत रमन पांडे, सोनू सिंह, अभिषेक कुमार, माधव मिश्रा, सर्वजीत ठाकुर, सुशील सिंह, संजय पांडे, दिलीप ठाकुर,गणेश शर्मा, सुदामा सिंह, रामचंद्र सिंह, मुकेश ओझा ,रंजन वत्स, राकेश कुमार बबलू , सुजीत ठाकुर, लक्ष्मण राय , राजेश कुमार सिंह, रजनीश कुमार सिंह , शिव शंकर साह, जनरल सिंह ,रौशन सिंह ,त्रिपुरारी मिश्रा, रवी कुमार, विश्वनाथ सिंह ब्रज किशोर पासवान, हरि पासवान ,कौशल कुमार सिंह, प्रभास कुमार सिंह, चंदेश्वर महतो, कन्हाई चौधरी, राकेश त्रिवेदी आदि ने संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *