खबरें बिहार

अगर हमारी मांगे पूरी नहीं हुई, तो जनता सड़क से विधानसभा तक आंदोलन करने को विवश होगी: देवांशु किशोर

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आ रही है। दरअसल, मामला स्मार्ट मीटर में हो रही लगातार गड़बड़ी का है। लागों के घरों में लगे मीटर का नेटवर्क अचानक गायब हो रहा है। इसी कारण के चलते लोगों का रिचार्ज भी माइनस में चला जाता है, जिसके तुरंत बाद बिजली कट जाती है।
इसी समस्या से जूझ रहे उपभोक्ताओं ने सोमवार बंद का आह्वान किया है। प्रीपेड स्मार्ट मीटर हटाओ संघर्ष समिति के बंद के एलान को जनसमर्थन भी प्राप्त हो रहा है। समिति के कार्यकारी अध्यक्ष देवांशु किशोर ने कहा कि  स्मार्ट मीटर से परेशान लोगों ने शासन के खिलाफ विरोध जताया है। मीटर की जांच से जनता परेशान है, इसको ऐसे उपकरण से मापा जाता है कि घर कितनी ऊर्जा का उपयोग करता है। उनका मानना ​​है कि इन मीटरों के लगने के बाद से उनकी परेशानी बढ़ गई है। ऐसे में जनता सड़क पर उतारने के लिए तैयार है कल होने वाले बंद को पूरे जिले का समर्थन समिति को मिला है। अगर हमारी मांगे पूरी नहीं हुई तो जनता सड़क से विधानसभा तक आंदोलन करने को विवश होगी। श्री किशोर ने कहा कि समिति को नार्थ बिहार चेंबर ऑफ कॉमर्स और मुजफ्फरपुर ऑटो रिक्शा कर्मचारी संघ का भी समर्थन समिति को प्राप्त है।
समिति के संयोजक मोहम्मद सरफराज ने कहा कि पूरे शहर में नुक्कड़ सभा का आयोजन किया जा रहा है। जनता सभा करने वाले लोगों का हौसला बढ़ा रहा है। जनता के हौसलों को देखकर लगता है कि बंद पूरी तरह से सफल रहेगा और सरकार को हमारी मांग को पूरा करना होगा। समिति के प्रवक्ता मोहम्मद इमरान ने कहा कि हम लोगों की कड़ी मेहनत का नतीजा है कि प्रीपेड मीटर के खिलाफ जनता भी अपनी आवाज हमारी आवाज के साथ बुलंद करने के लिए तैयार है। हम जनता के हितों की बात करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *