खबरें बिहार

तारापुर और कुशेश्वरस्थान के की जीत, मुख्यमंत्री के विकास की जीत: मोहम्मद जमाल

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद जमाल ने तारापुर और कुशेश्वरस्थान पर हुए विधानसभा उपचुनाव की जीत पर दोनों निर्वाचित विधायक राजीव कुमार सिंह एवं अमन भूषण हजारी को हार्दिक बधाई दी। उन्होंने कहा कि जनता ने एनडीए विशेषकर माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति एक बार फिर विश्वास व्यक्त किया है। इसके लिए मतदाता मालिकों का कोटि-कोटि नमन। यह जीत विकास की जीत है। क्योंकि बिहार में नीतीश कुमार विकास पुरुष के रूप में जाने जाते हैं और जनता जानती है कि बिहार में विकास चाहिए, तो माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में ही बिहार का विकास संभव है।

वही जदयू जिला अध्यक्ष मनोज कुमार किसान ने कहा कि हम लोग पहले से आश्वस्त थे कि दोनों ही सीट पर हमारी जीत निश्चित रूप से होगी। क्योंकि हमारी सरकार ने सभी वर्गों का ध्यान रखा है। एक और जहां युवाओं के लिए रोजगार उपलब्ध कराया, तो वहीं दूसरी तरफ महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए महिलाओं को अगले पायदान पर ले कर आई है। हमारी सरकार बिहार के विकास के लिए दृढ़ संकल्पित है।
इस जीत पर नवनिर्वाचित दोनों विधायक को बधाई देने वालों में अशोक झा, अजय चौधरी, मो. इरफान दिलकश, चंद्रिका साहू, सोनी तिवारी, डोली मित्तल, मीनू सिंह, मोहम्मद इकबाल, मोहम्मद चांद, मोहम्मद नौशाद, महेश शाह, साधु शरण कुशवाहा, विक्रांत विक्की, संतोष कुशवाहा, डॉ खुर्शीद आलम, मोहम्मद गुलाब, राजहंस कुशवाहा, नमन कुशवाहा, अब्दुल खालिक समेत बड़ी संख्या में जदयू कार्यकर्ता शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.