खबरें बिहार

शैडो गवर्नमेंट के वार्ड 37 के कार्यालय का उद्घाटन -सह- रणनीतिक बैठक का आयोजन किया गया

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। वार्ड 37 के बेला रोड स्थित आदर्श विवाह भवन में मेयर डॉ० विजयेश कुमार  की अध्यक्षता में शैडो गवर्नमेंट के वार्ड 37 के कार्यालय का उद्घाटन -सह- रणनीतिक बैठक का आयोजन किया गया।
बैठक में वक्ताओं ने संबोधित कर हुए कहा कि हर वार्ड में अब कार्यालय खुलने जा रहा है, जहां वार्ड की जनता अपनी समस्याओं से शैडो गवर्नमेंट के प्रतिनिधियों को अवगत कराएगी। वार्ड संख्या 37 के कार्यालय के उद्धघाटन के साथ ही हम सड़कों पर उतर गए। हर वार्ड से प्रमुख समस्याओं को चिन्हित करेंगे और ज्ञापन सहित प्रशासन के साथ समन्वय करते हुए निराकरण करने का प्रयास करेंगे। वह दिन दूर नहीं जब आप देखेंगे कि शैडो गवर्नमेंट का प्रतिनिधि आपके दरवाजे पर खड़ा होगा और पूछेगा कोई समस्या तो नहीं।
कार्यक्रम में उप-मेयर आनंद पटेल के पूर्व में जन मुद्दों को लेकर किये गए आंदोलन में मिली जीत को लेकर अभिनंदन किया गया। साथ ही मेयर डॉ. विजयेश ने बताया कि खादी भंडार स्थित उनके हॉस्पिटल में हर रविवार को मुफ्त मेडिकल कैम्प के तहत निःशुल्क चिकित्सीय परामर्श दिया जाएगा।
मौके पर संयोजक बिहार गुरु अविनाश तिरंगा, अध्यक्ष अनिल द्विवेदी, बबलू तिवारी, संजीत कुमार पासवान, गौतम शाही, ओम प्रकाश सिंह, गौरव यादव, अखिलेश चंद्र राय, प्रमोद सहनी, सोनी कुमारी, बबलू तिवारी, रूपेश कुमार सिंह, विनोद कुमार ललन, अमितेश कुमार, संजय कुमार सिन्हा आदि ने अपने विचार रखें एवं आगे की रणनीतियों पर गहन चर्चा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *