खबरें बिहार

अशोक लेलैंड के सेल्स,सर्विस व स्पेयर्स डीलरशिप अमर ज्योति ऑटोमोबाइल प्राईवेट लिमिटेड का उद्घाटन हुआ

–अशोक लेलैंड का वाणिज्यिक वाहन उद्योग में सबसे बड़ा और सबसे तेजी से बढ़ता नेटवर्क है: अमर पांडेय

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। हिंदुजा ग्रुप की प्रतिष्ठित कंपनी और भारत की अग्रणी वाणिज्यिक वाहन निर्माता अशोक लेलैंड ने शुक्रवार को मुज़फ़्फ़रपुर में नई 3 S सेल्स,सर्विस व स्पेयर्स डीलरशिप अमर ज्योति ऑटोमोबाइल प्राईवेट लिमिटेड का उद्घाटन हुआ। इस मौके पर अमर ज्योति ऑटोमोबाइल प्राईवेट लिमिटेड के संस्थापक अमर पांडेय भी मौजूद रहे। एक भब्य समारोह में इसका उद्घाटन एमएचसीवी अशोक लेलैंड के हेड संजीव कुमार और अमर ज्योति ऑटोमोबाइल प्राईवेट लिमिटेड के संस्थापक अमर पांडेय  ने किया। इस मौके पर ग्राहकों की भीड़ उमड़ पड़ी।

यह अत्याधुनिक डीलरशिप  बिहार पटना नेशनल हाईवे NH 77 पर स्थित है। नई डीलरशिप अशोक लेलैंड के क्षेत्र में अपनी पैठ बढ़ाने के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।
 यह मुज़फ़्फ़रपुर, बेगूसराय और आसपास के जिले जैसे वैशाली,समस्तीपुर,दरभंगा को कभर करेगी।
अमर ज्योति ऑटोमोबाइल प्राईवेट लिमिटेड बिहार राज्य में अशोक लेलैंड का13 वा टच पॉइंट है। यह आधुनिक डीलरशिप 44000 वर्ग फुट में फैली है। और इसमें 10 बे है। इस आउटलेट में एमएचसीवी वाहन रेंज की बिक्री और सर्विस की सुविधा है। यह डीलरशिप जोसम व्हील अलाइनमेंट मशीन और सर्विस वैन जैसे सभी आधुनिक यंत्र और उपकरण से सुसज्जित है। इसके अलावा इस 3 S डीलरशिप में आधुनिक ड्राइवर लाउंज और नाईट हाल्ट की सुविधा है। साथ ही नए वाहन के लिए विशाल डिस्प्ले सुविधा और दो वाशिंग रैम्प है।
डीलरशिप लांच के बारे में एमएचसीवी अशोक लेलैंड के हेड श्री संजीव कुमार ने बताया कि बिहार हमेशा से अशोक लेलैंड के लिए एक गढ़ रहा है। यहां के ग्राहक हमारे उत्पादों की मजबूती और विश्वसनीयता से अवगत है,इससे इस क्षेत्र में मांग बढ़ी है। आपकी जीत हमारी जीत के अपने ब्रांड वादे पर खड़ा उतरते हुए यह नई डीलरशिप इस क्षेत्र में हमारी उपस्थिति को मजबूत करेगी और हमें अपने ग्राहकों को करीब लाने में मदद करेगी।
इस अवसर पर अमर ज्योति ऑटोमोबाइल प्राईवेट लिमिटेड के संस्थापक श्री अमर पांडेय ने कहा कि नया डीलरशिप शो रूम महत्पूर्ण रूप से एक इलाके में स्थित है जिससे ब्रांड को इस क्षेत्र में मजबूत ताकत बनने में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि हम ग्राहकों की जरूरतों को समझते हुए उन्हें अशोक लेलैंड के सर्वोत्तम कोटि के उत्पादों को उपलब्ध कराकर सर्वश्रेष्ठ स्वामित्व देने का प्रयास करते है। अशोक लेलैंड का वाणिज्यिक वाहन उद्योग में सबसे बड़ा और सबसे तेजी से बढ़ता नेटवर्क है। और कंपनी अपने ग्राहकों को विक्री के बाद सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से  डीलरशिप और सर्विस सेंटर के एक मजबूत नेटवर्क के माध्यम से अपनी ब्रांड उपस्थिति का विस्तार कर रही है।
वाणिज्यिक वाहन उद्योग में अशोक लेलैंड का नेटवर्क सबसे बड़ा और सबसे तेजी से बढ़ रहा है।  वितीय वर्ष 21 के अंत तक इनके नेटवर्क में शामिल टच पॉइंट्स की संख्या 3445 हो चुकी है। जिससे यह शीघ्रता पूर्वक सर्विस और स्पेयर्स पार्ट करने में सक्षम है।  असली स्पेयर्स पार्ट्स ब्रांड लेपार्ट्स के लिए अतिरिक्त11000 आउटलेट्स के साथ कंपनी के पासब सभी प्रमुख राजमार्गों पर  हर 75 किलोमीटर पर एक सर्विस सेंटर है जिससे वह 4 घंटे के भीतर ग्राहकों तक पहुँचने और उन्हें 48 घंटे के भीतर सड़क पर वापस लाने के अपने  अशोक लेलैंड क्विक रिस्पांस वादे को पूरा कर सकता है।
 इस दौरान परिसर में पौधारोपण भी किया गया। मौके पर शहर के गण्यमान लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *