खबरें बिहार

भाजपा कार्यकर्ताओं ने ढोल की थाप पर नाचते एक दूसरे को मिठाई खिलाई मनाया जीत का जश्न

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। चार राज्यों यूपी-उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में भाजपा को बड़ी जीत मिलने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया।
इस दौरान ढोल की थाप पर उन्होंने नाच कर एक दूसरे को मिठाई खिलाई। चुनाव के नतीजे जारी होते ही पार्टी कार्यकर्ता भारी संख्या में स्थानीय डाक बंगला रोड स्थित भाजपा जिला कार्यालय में पहुंचने लगे।
इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी ने विजय का अभूतपूर्व इतिहास रचा है। 1985 के बाद दोबारा सरकार बना कर उत्तर प्रदेश में नया इतिहास रचा है। पीएम मोदी केवल नेता नहीं हैं, बल्कि वे जनता का विश्वास बन गए हैं। पीएम मोदी भारत के लिए भगवान का वरदान हैं। मोदी हैं तो सब मुमकिन है।
ये डबल इंजन की सरकार का कमाल है। कोरोना से लेकर आतंकवाद का सफाया किया। यूक्रेन में दूसरे देशों के लोगों को भी बचाने का काम किया।
यह मोदी के प्रति विश्व मानस का विश्वास है कि पाकिस्तान की बेटी ने भी भारत का धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि जो लोग राम का नाम लेने में शर्माया करते थे, उन्होंने आज तस्वीर देख ली है।
वहीं सांसद अजय निषाद ने इसे विकास और विश्वास की जीत बताया कहा भाजपा सरकार के विकास मॉडल पर इस देश की जनता को पूरा विश्वास है. मोदी सरकार द्वारा किए गए कार्यों का ही परिणाम है कि चारों राज्यों में जनता ने भाजपा को अपना समर्थन दिया है. वहीं भाजपा के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरे अन्य दलों के लिए उन्होंने कहा कि एक पुरानी कहावत है अपना ठीक नही और गोपीचंद की बरतुहारी ये लोग सबकी जीत का जिम्मा खुद लिए थे। उन्होंने आगे कहा, ‘योगी जी के लिए 23 करोड़ यूपी की जनता परिवार है जबकि अखिलेश यादव का परिवार कौन हैं, सब जानते हैं। योगी और मोदी जी पर 4 राज्यों की जनता ने दोबारा भरोसा जताया है जबकि पंजाब में भी भाजपा की स्थिति मजबूत हुई है। गोवा में भाजपा को तीसरी बार लोगों का प्यार मिला, ये एक इतिहास है और यूपी में दूसरी बार भाजपा आ रही है ये भी इतिहास है।
जिलाध्यक्ष रंजन कुमार के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं का जत्था जुरन छपड़ा स्थित जिला कार्यालय से विजय का जश्न मनाते हुए निकला जो विभिन्न मार्गो से टावर चौक होते हुए बाबा गरीबनाथ मंदिर पंहुचा वहां पूजा अर्चना के बाद जुलूस का समापन हुआ।
विजय जुलूस में प्रमुख रूप से प्रदेश महामंत्री बेबी कुमारी,पूर्व विधायक केदार प्रसाद गुप्ता,रविंद्र सिंह,डॉ ममता रानी,डॉ अशोक शर्मा,भोला चौधरी,जिला महामंत्री सचिन कुमार,धर्मेंद्र साहू,मनोज कुमार, जिला उपाध्यक्ष मनीष कुमार,हरिमोहन चौधरी,जिला मंत्री संजीव झा,रविकांत सिन्हा, संतोष साहेब,कृष्ण बल्लभ  यादव,जिला प्रवक्ता सिद्धार्थ कुमार,आलोक राजा,संचित शाही,मीडिया प्रभारी सम्राट कुमार,धनंजय झा,सुजीत कुमार,नचिकेता पांडे, उमेश पांडे, भगवाल लाल महतो, रामबालक शर्मा,अभिषेक सौरभ,ओम प्रकाश कुमार,अभिमन्यु तिवारी,मुन्ना सिंह यादव,मो अलीमुद्दीन,विजय पाण्डेय,अमित रंजन, प्रणव भूषण,परितोष सिंह, केशव चौबे, बिंदेश्वर सहनी,डॉ विनायक,आनंद राठौर,अनिल सिंह,योगेश टिंकू,अमरेश विपुल,अमित राठौर,विकास गुप्ता,अभिषेक सिंह,आकाश चौधरी,गोविन्द,मृत्युंजय पासवान इत्यादि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *