खबरें बिहार

बंद के समर्थन में भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट के कार्यकर्ताओंने सड़क पर उतर कर किया आक्रोश पूर्ण प्रदर्शन

मुजफ्फरपुर। शहर के प्रतिष्ठित व्यवसाई  गोविंद ड्रोलिया के हत्यारों की गिरफ्तारी एवं अन्य मांगों को लेकर व्यवसायी संगठन द्वारा किए गए मुजफ्फरपुर बंद के समर्थन में  शुक्रवार को भूमिहार ब्राह्मण समाजिक  फ्रंट के सैकड़ों कार्यकर्ता फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजीत कुमार के नेतृत्व में सड़क पर उतर कर आक्रोश पूर्ण प्रदर्शन किया।
              इस मौके पर फ्रंट के कार्यकर्ता स्थानीय  सरैयागंज  टावर से बंद के समर्थन में जुलूस निकाला जो शहर के विभिन्न मार्गो  से गुजर कर खुदीराम बोस स्मारक स्थल पहुंचा।
            खुदीराम बोसस्मारक स्थल पर जिला अध्यक्ष अरुण कुमार सिंह की अध्यक्षता में प्रतिरोध सभा आयोजित की गई । इस अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा कि भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट न केवल अपने समाज के लिए बल्कि दूसरे लोगों पर भी यदि जोर जुल्म अत्याचार होता है , तो यह फ्रंट उनके सम्मान के लिए  सड़क पर लड़ने  को कटिबद्ध है । श्री कुमार ने कहा कि मुजफ्फरपुर पुलिस यदि शीघ्रता शीघ्र गोविंद जी के हत्यारों के गिरफ्तार नहीं करती है, तो हमारा फ्रंट आर-पार की लड़ाई लड़ेगी। उन्होंने आगे कहा वैसे हमारा फ्रंट गोविंद जी के परिवार को न्याय दिलाने के लिए हर स्तर की लड़ाई लड़ने को तैयार है।
          मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए फ्रंट के नेता धर्मवीर शुक्ला व प्रो अरुण कुमार ने  कहा कि जिस तरह बिहार में अपराध दिनों दिन बढ़ रहा है यह साबित करता है कि सत्ता व  शासन का एकबाल पुरी तरह समाप्त हो गया है। वहीं  पुलिस अपराध रोकने के बजाय स्वयं लूट खसोट में लग गयी  है , तभी तो दिनदहाड़े अपराधी हत्या कर निकल जाते हैं और महीनों पुलिस हाथ मलती रह जाती है। ऐसे में अब जान माल की रक्षा के लिए पुलिस पर भरोसा किए बिना स्वयं  लड़ने को तैयार रहें।
               प्रतिरोध मार्च में फ्रंट के नेता  शिवेशवर शर्मा, रणधीर कुमार सिंह, निखिल कुमार, श्याम जी, शंभू जी, अमृतेश कुमार, पप्पू सिंह, सुशांत कुमार, शुभम कुमार, अंकित कुमार, अंकेश कुमार ओझा, संजय ठाकुर आदि लोग प्रमुख रूप से शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *