खबरें बिहार

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक को लेकर जिला भाजपा द्वारा हस्ताक्षर अभियान का शुभारंभ

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। पंजाब के फिरोजपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में साजिशन चूक हुई है। जिसके खिलाफ भाजपा ने आंदोलन शुरू कर दिया है। ये बात भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने जिला पदाधिकारी, पार्टी के सभी मोर्चे एवं प्रकोष्ठ से जुड़े नेताओं, कार्यकर्ताओं के साथ स्थानीय मिठनपुरा स्थित जुब्बा सहनी पार्क के समीप जिला भाजपा द्वारा चलाये जा रहे हस्ताक्षर अभियान का शुभारंभ करते हुए कहा।
उन्होंने कहा कि दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा करोड़ों देशवासियों की सुरक्षा एवं उनके भावना से जुड़ा है। प्रधानमंत्री की सुरक्षा सभी प्रदेशों की प्राथमिकता है। पंजाब के बाॅर्डर इलाके वाले संवेदनशील जगह पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला फ्लाईओवर पर 20 मिनट के लिए रुक गया। जबकि पंजाब पुलिस के जवान प्रदर्शकारियों के साथ चाय पी रहे थे, यह पंजाब सरकार की मिलीभगत को पूरी तरह से दिखाता है। जो कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक एवं पंजाब सरकार की विकास विरोधी चेहरे को भी उजागर करता है।
उन्होंने कहा कि हम हस्ताक्षर अभियान के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति से निवेदन करते हैं कि इस घटना पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।
कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए पीएम मोदी के समर्थन में भारत स्टैंड्स विद मोदी जी के नारे के साथ चलाये गये हस्ताक्षर अभियान में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ शहर के दर्जनों प्रबुद्ध एवं व्यवसायी समेत विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े लोग शामिल हुए।
हस्ताक्षर अभियान में मुख्य रूप से जिला प्रवक्ता संचित साही,आलोक कुमार राजा, रवि रंजन शुक्ला,भाजयुमो अध्यक्ष नचिकेता पांडेय, गोविंद कुमार,मृत्यंजय पासवान, बिट्टू कुशवाहा,साकेत शुभम, अमित राठौड़,आदित्य कुमार, अमरेश विपुल, विशाल, सूरज, सिद्धार्थ सूरी,राजन भारद्वाज, सुरेंद्र कुमार, आदि शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.