खबरें बिहार

राकेश मिश्रा ने अपने नए गाने “ए राजा” का टीजर किया लांच

पटना (जनमन भारत संवाददाता)। राजधानी के बाकरगंज स्थित रिपब्लिक होटल में सोमवार को “ए राजा” (भोजपुरी वीडियो सांग) का टीजर लांच किया गया। इस दौरान “ए राजा”  एल्बम के अभिनेता व गायक राकेश मिश्रा, निर्देशक रवि पंडित एवं संग्राम सिंह सहित अन्य स्टार कास्ट मौजूद रहे। आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए भोजपुरी सुपरस्टार राकेश मिश्रा ने बताया कि “ए राजा” गाना एसआरके म्यूजिक द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। यह गाना अब तक के भोजपुरी में बने सबसे मंहगे गानों में शामिल है। इस गाने को हमने साफ – सुथरे तरीके से बनाया है ताकि सभी लोग इससे मनोरंजित हो सकें। अश्लीलता और फुहरपन से इस गाने को काफी दूर रखा गया है ताकि यह भोजपुरी की सोंधी माटी की महक दर्शकों के बीच बिखेर सके। उन्होंने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है की मेरे श्रोता इस गाने को भी अपना प्यार और आशीर्वाद देकर सुपरहिट बनाएंगे।
वहीं  “ए राजा” के निर्देशक रवि पंडित ने कहा कि इस गाने को हमने बहुत हीं मेहनत और अच्छे ढंग से दर्शकों के सामने परोसने की कोशिश की है ताकि हमारे दर्शक इसका पूरा मजा ले सकें। इस गाने को बड़े बजट के साथ एक बड़े टीम के साथ बनाया गया है जिसमें दो मेन लीड के साथ 60 बैकग्राउंड डांसर्स को लिया गया है। इस सांग को बहुत ही खूबसूरत लोकेशंस पर शूट किया गया है।
गौरतलब हो कि  “ए राजा” की निर्मात्री शर्मीला रौशन सिंह हैं जबकि संगीत छोटू रावत और गीत चन्दन यदुवंशी के हैं।
साथ ही प्रेस वार्ता में मौजूद संग्राम सिंह ने बताया कि इससे पहले राकेश मिश्रा जी का ‘कच्चा बादाम’ गाना आया था जो पिछले 7 – 8 दिनों के अंदर हीं नंबर – 3 पर ट्रेंड कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *