खबरें बिहार

दिवा लोरियाल प्रोफेशनल यूनिसेक्स सैलून का हुआ उद्घाटन

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। ब्रह्मपुरा में दिवा लोरियाल प्रोफेशनल यूनिसेक्स सैलून का उद्घाटन पूर्व मंत्री सुरेश कुमार शर्मा और भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने संयुक्त रूप से किया।
इस सैलून के पास विशेषज्ञ ब्यूटीशियनों और स्टाइलिस्टों की एक टीम है, जो आपके व्यक्तित्व के साथ-साथ आपकी त्वचा और बालों की बनावट से परिचित होने के लिए कुछ समय लेती है ताकि आपको एक ऐसा स्टाइल दिया जा सके जो आपके व्यक्तित्व से मेल खाता हो।
सैलून किफायती कीमतों पर बाल सेवाओं की एक पूरी श्रृंखला प्रदान करता है, जिसमें बाल कटाने, रंग, वैक्सिंग और टेक्सचराइज़िंग शामिल हैं। हमारे पेशेवर स्टाइलिस्ट आपको वह शैली और सेवाएँ ढूंढने में मदद करेंगे जो आपके दिन और आपके जीवन में फिट बैठती हैं, चाहे वह त्वरित ट्रिम हो या पूरी तरह से नया रूप।


इस अवसर पर सैलून की संचालिका सुनीला ठाकुर ने कहा कि दरवाजे खुले हैं, आएं और हेयर स्टाइलिंग में हमारी सेवाओं का आनंद लें, जिसमें महिलाओं के लिए हेयरकट, पुरुषों के लिए हेयरकट, ब्लोड्राई एन स्टाइल, अप डू हेयर कलरिंग, सिंगल प्रोसेस कलर, सिंगल जैसी सुविधाएं हैं। आंशिक और पूर्ण हाइलाइट्स के साथ प्रोसेस कलर, आईएनओए वन प्रोसेस कलर, कलर रीटच, फुल हाइलाइट हेयर रिफॉर्मेशन, केराटिन हेयर स्ट्रेटनिंग, प्रोकेराटिन हेयर स्ट्रेटनिंग आदि।
उन्होंने कहा कि रंग शैली का एक महत्वपूर्ण पहलू है, जो किसी के समग्र स्वरूप को बदलने और पुनर्जीवित करने की शक्ति रखता है। इसमें कोई शक नहीं कि गहरे ज्वलंत रंग बालों के डिज़ाइन को बेहतर बना सकते हैं। चाहे आप अपने बालों के प्राकृतिक रंग को निखारना चाह रहे हों या उस नीरस लुक से ऊब गए हों, हमारे पेशेवर रंगकर्मियों के पास प्रेरित विशेषज्ञता है।
शहर के इस सैलून में हम स्वस्थ बालों के महत्व को समझते हैं और इसलिए आपके बालों के लिए रंग चुनते समय अत्यधिक सावधानी बरतते हैं। आप अमोनिया मुक्त बालों के रंगों के विशाल पैलेट से चुन सकते हैं और हमारे हेयर स्टाइलिस्टों से व्यक्तिगत परामर्श भी ले सकते हैं।

इस अवसर पर अरुण ठाकुर, विनय ठाकुर, ब्रजेश्वर ठाकुर, मुशहरी अंचलाधिकारी नागेंद्र कुमार, आरती देवी, सत्यम कुमार, शिवम कुमार, कर्मवीर कुमार सिंह समेत बड़ी संख्या में शहर के बुद्धिजीवी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *