खबरें बिहार

शहर में प्रोटेक्शन गैंग पर लगाम लगाने के लिए स्कूल प्रबंधन ,स्टूडेंट्स और उनके अभिभावकों को जागरूक होना होगा: अवधेश सरोज दीक्षित

मुजफ्फरपुर (वरुण कुमार)। बच्चो व नवयुवको को  समाज में घट रहे अपराध के बारे में सजग करने और उन्हें नियम-कानून की जानकारी देने के लिए ए एस पी अवधेश सरोज दीक्षित आई ए एस व् ए एस पी के  नेतृत्व में इंडियन एसोसिएशन ऑफ़ स्कूल्स की बैठक अध्यक्ष मुजफ्फरपुर चैप्टर  बी के प्रसाद के अध्यक्षता में बी पी इन्द्रप्रस्थ इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित की गयी। जिसमे कई थानों के पुलिस पहुंची।
शहर में प्रोटेक्शन गैंग काफी सक्रिय और बेलगाम है। वो अपना शिकार लगातार स्कूल के मासूम बच्चो को निशाना बना रही है। स्कूल प्रबंधन ,स्टूडेंट्स और उनके अभिभावकों के बिच जागरूकता से ही इस पर बेहतर तरीके से लगाम लगाना संभव हो पायेगा। उक्त बातें ए एस पी अवधेश सरोज ने कहा।
बैठक को संबोधित करते हुए रास्ट्रीय अध्यक्ष व् इन्द्रप्रस्थ इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक सुमन कुमार ने कहा की कुछ स्टूडेंट्स अब आपसी झगरो में स्कूल,पुलिस या अभिभावकों के पास न जा कर एंटी सोसल के पास जाने लगे है ,इससे उनके परिवार को कई परेशानी झेलना पर रहा है।
प्रिस्टाइन चिल्ड्रेन स्कूल के निदेशक व् सचिव शरत लाहौरी ने अभिभावकों के अपने नाबालिक बच्चो को वाहन न देने की अपील की। मंच संचालन करते हुए वाईस प्रेसिडेंट व् मारुती इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक राकेश सम्राट ने कहा की अपराध नियंत्रण में हमारा भी रौल होगा। हम पी टी एम् एवं असेम्बली में भी इस विषय की जानकारी दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *