खबरें बिहार

बीपी सेल्स में अंबुजा सीमेंट की तरफ से अभिमान कार्यक्रम का आयोजन किया गया

मुजफ्फरपुर (वरुण कुमार)। डुमरी रोड फरदोपुल स्थित बीपी सेल्स में अंबुजा सीमेंट की तरफ से अभिमान कार्यक्रम के तहत निर्माण कार्य में कार्यरत  ठेकेदारों के साथ सम्मेलन का आयोजन किया गया। नव वर्ष से पहले सभी लोगों के साथ सम्मेलन कर ग्राहक जागरूकता पर बल दिया गया और अंबुजा सीमेंट के बारे में जानकारी दी गयी।
 बीपी सेल्स के निदेशक जितेंद्र सिंह ने कहा कि सीमेंट को लेकर ग्राहकों को सतर्क रहने की जरूरत है। क्योंकि आप अपने जीवन भर की पूंजी अपने सपने को पूरा करने में लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम अपने ग्राहकों का विशेष ख्याल रखते हैं और गुणवत्ता के साथ किसी प्रकार का कोई समझौता नहीं करते हैं। घर बनाना एक सपना के पूरा होने जैसा होता है, तो ऐसे में हम किसी भी ग्राहक के सपने के साथ खिलवाड़ नहीं करते और गुणवत्तापूर्ण समान ही ग्राहकों को उपलब्ध कराते हैं।
 जबकि अंबुजा सीमेंट के सेल्स मैनेजर अखिलेश्वर सिंह ने कहा कि हम लोग ठेकेदारों से मिलकर निर्माण कार्य संबंधी जानकारी देते हैं और अपने सीमेंट के सभी प्रकार के प्रोडक्ट की जानकारी उपलब्ध कराते हैं।
टेक्निकल इंजीनियर मोहित तिवारी ने कहा कि अंबुजा सीमेंट अपने ठेकेदारों के लिए विशेष कार्यक्रम अभिमान चलाती है।  जिससे सभी ठेकेदारों को जोड़ा जाता है और उन्हें वर्तमान में चल रहे नए-नए प्रयोग की जानकारी ठेकेदारों को उपलब्ध कराया जाता है ताकि वह देश दुनिया में हो रहे निर्माण कार्य में परिवर्तन के बारे में अवगत हो सके।
 इस अवसर पर बीपी सेल्स के डायरेक्टर जितेंद्र सिंह ने ठेकेदार सुरेंद्र राय को मिक्सर मशीन, राज बहादुर को पानी गर्म करने वाला जग के अलावा दीपक कुमार, पप्पू कुमार, मुकेश सिंह, अजीत कुमार, सबलू समेत 40 ठेकेदारों को सम्मानित किया ।
कार्यक्रम का संचालन अमरेंद्र कुमार ने किया। इस अवसर पर मो. जाहिर, राहुल समेत कई स्टाफ उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *