खबरें बिहार

इनर व्हील क्लब ऑफ़ मुजफ्फरपुर एवं इनर व्हील क्लब ऑफ जागृति ने शुभम विकलांग केंद्र के सहयोग से दो दिवसीय राष्ट्रीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया

मुजफ्फरपुर (वरुण कुमार)। इनर व्हील क्लब ऑफ़ मुजफ्फरपुर एवं इनर व्हील क्लब ऑफ जागृति ने शुभम विकलांग केंद्र के साथ मिलकर संयुक्त प्रयास से दो दिवसीय राष्ट्रीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया।

इसमें बिहार और बंगाल की टीमों ने भाग लिया। यह मैच नेत्रहीन लड़कियों द्वारा खेला गया। इस मनोरंजक मैच को देखकर दर्शक मंत्र मुग्ध हो गए। इस मैच ने यह भी साबित कर दिया कि नेत्रहीन लड़कियां भी एक अच्छी खिलाड़ी हो सकती हैं।

साथ ही इन्हें देखने से लगा कि दुनिया में कुछ भी असंभव नहीं है। क्रिकेट के इस मैच में पश्चिम बंगाल ने अपनी जीत दर्ज की। जिसमें मैन ऑफ द मैच सनम कुमारी घोषित की गई। उक्त जानकारी क्लब की अध्यक्ष रीना सिंह ने दी।

उन्होंने कहा कि आज की विजेता टीम गोवा खेलने के लिए जाएगी। क्लब द्वारा बिहार की लड़कियों को प्रमाण पत्र दिया गया।

इस अवसर पर शुभम विकलांग केंद्र की संस्थापिका डॉक्टर संगीता अग्रवाल, इनर व्हील क्लब ऑफ़ मुजफ्फरपुर की अंजना चौधरी, योग गुरु निशा शर्मा और इनर व्हील क्लब ऑफ जागृति की तरफ से हेमा ठाकुर, माला सिंह के साथ ही केंद्र के शिक्षकों में सत्येंद्र, विकास रंजन आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *