खबरें बिहार

ऋषि रंजन हत्याकांड का पुलिस निष्पक्ष जांच करें:अजीत

मुजफ्फरपुर (वरुण कुमार)। देवरिया चौधरी टोला निवासी ऋषि रंजन चौधरी की हत्या का पुलिस निष्पक्ष जांच  करें। ऋषि रंजन का हत्या एक बड़े साजिश के तहत की गई है। स्थानीय पुलिस प्रशासन की भूमिका संदेह के घेरे में है। पुलिस के द्वारा पीड़ित परिवार को मदद करने के बजाय उन्हें धमकाया जा रहा है,जो बेहद चिंता का विषय है।
                उक्त बातें शनिवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने पीड़ित परिवार से मुलाकात करने के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा। उन्होंने कहा कि इस घटना से पीड़ित परिवार बेहद सदमा में है। परिवार के लोग इस कांड को एक बड़े साजिश के तहत हत्या करने का मामला बता रहे हैं। वहीं स्थानीय पुलिस के द्वारा मृतक के 80 वर्षीय चाचा को इस हत्याकांड का जिम्मेदार ठहरा कर अपना पल्ला झाड़ना चाहती है। श्री कुमार ने कहा कि यदि पुलिस का यह रवैया रही तो निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर हम सड़क पर उतरेंगे। उन्होंने कहा की दो-तीन दिनों के अंदर इस मामले को लेकर हम पुलिस के आला अधिकारी से मिलेंगे। साथ ही इस मामले का निष्पक्ष जांच कराने की मांग करेंगे । उन्होंने कहा की यदि समय सीमा के अंदर निष्पक्ष जांच नहीं हुआ तो हम पुलिस प्रशासन के खिलाफ सड़क  पर उतरेंगे। उन्होंने मौके पर पुलिस उपाधीक्षक सरैया से दूरभाष पर बात किया एवं उनसे  इस घटना का निष्पक्ष जांच कर पीड़ित परिवार को न्याय देने की बात कही।
            पीड़ित परिवार से मिलने वालों में सामाजिक कार्यकर्ता अरविंद सिंह, संतोष कुमार शाही शंकर चौधरी, मुखिया प्रसून कुमार सिंह, पूर्व मुखिया रणजीत सिंह आदि प्रमुख थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *