खबरें बिहार

वैश्विक परिस्थियों के प्रतिकूल होने पर भी भारत और भारतीयों का हित मोदी सरकार में सर्वोपरि :कुलस्ते

–पारू और साहेबगंज में केंद्रीय मंत्री ने विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े समूह के साथ की बैठक
मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। भारत वैश्विक परिस्थियों के प्रतिकूल होने के बाबजूद भारत और भारतीयों के हित को ही सर्वोपरि रखता है।यह संभव हो सका है भारत के जनमानस द्वारा नरेंद्र मोदी जैसी जीवट और सक्षम व्यक्ति को प्रधानमंत्री के रूप में विकल्प को अपार समर्थन से। उक्त बातें भारत सरकार के इस्पात सह ग्रामीण विकास मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने साहेबगंज और पारू के विभिन्न क्षेत्रों से आने वाले समूहों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा।
उन्होंने कहा की इराक से आईएसआईएस के चुंगल से केरल की नर्सों को मुक्त कराने,यूक्रेन और रूस के युद्ध क्षेत्र से अपने नागरिकों की सुरक्षित वापसी, कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में एक ओर चीन से सीमा पर टकराव के साथ साथ टिका निर्माण और वितरण हो या फिर विश्व द्वारा आर्थिक पाबंदी के बाद भी रूस से सस्ते दर पर तेल की खरीदी का विषय हो। मोदी सरकार ने हर बार असंभव और जटिल कार्य को आसानी से भारत और भारतीय के हित की खातिर संभव कर दिखाया है। आज विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय जननेता का जो सम्मान मोदी जी को मिला है,वह इन्ही कारणों का परिणाम है।
आजादी के बाद से अब तक के कई जटिल आंतरिक विषयों को मोदी सरकार की आंतरिक इच्छा शक्ति के कारण समाप्त किया जा चुका है और जो समस्या बच गए है उन्हे भी जनता के सहयोग से आगामी वर्षों में समाप्त किया जाएगा।
इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष रंजन कुमार ने कहा की हम सभी भारतीय के अंदर सुरक्षा का जो भाव पैदा हुआ है उसके लिए मोदी सरकार की ठोस नीतियों और बज्र जैसे निर्णयों का महत्वपूर्ण योगदान है। भाजपा के एक कार्यकर्ता के रूप में हमें केंद्र की सरकार के निरंतर किए जा रहे जन कल्याणकारी कार्यों से गर्व की अनुभूति होती है।
बैठक को लोकसभा प्रभारी हरेंद्र सिंह, संयोजक ललिता कुशवाहा, विधायक अशोक सिंह, राजू सिंह, रविंद्र सिंह, धर्मेंद्र साहू इत्यादि ने भी संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *