खबरें बिहार

योगी के दुबारा मुख्यमंत्री बनने पर साहूपोखर राम जानकी मंदिर परिसर पर शंखनाद

–योगी आदित्यनाथ के दुबारा यूपी के मुख्यमंत्री बनने पर साहूपोखर पर अखंड भारत पुरोहित महासभा के द्वारा
 मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। साहूपोखर बङा मंदिर पर राम परिवार का षोडशोपचार पूजन और संपूर्ण स्वस्तिवाचन किया गया।साथ ही इस दौरान जय श्री राम के खूब नारे भी लगे।
      पुरोहित महासभा अध्यक्ष पंडित हरिशंकर पाठक ने कहा कि महंत योगी आदित्यनाथ के यूपी का सत्ता संभालने से आमजनो के साथ साथ साधु संतो भी उत्साहित है।योगी जी के नेतृत्व मे सर्वसमाज का कल्याण होगा ऐसी प्रभु श्रीराम से कामना है।
बाबागरीब नाथ धाम के प्रधान पुजारी सह मंदिर प्रशासक पंडित विनय पाठक के आदेशानुसार शहर के तमाम मठ मंदिरों के पुजारियों ने हिस्सा लिया इस आयोजन में आचार्य पुरोहित पुजारी सैकड़ों की संख्या में शामिल हुए एवं सभी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के पद पर स्थापित होने पर योगी आदित्यनाथ को एक साथ बधाइयां दी
 प्रभात कुमार ने कहा कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व मे यूपी के साथ साथ पूरे देश का विकास होगा क्योकि यूपी भारत का एक बरा राज्य है और बिहार का परोसी राज्य है इसिलिए बिहार के विकास का भी संसाधन बढेगा।
   इस दौरान महासभा सचिव आचार्य संजय तिवारी मंगल कामनाओं के साथ बधाइयां दी महासभा संयोजक महंत राम बालक भारती शशिकांत पांडे ,पंडित अभिषेक दूबे,पंडित सतीश पांडे,धीरज सिन्हा,रमण मिश्रा,वरूण पांडे,पंडित शिवम पांडे,पंडित मंगलेश पांडे,पंडित राजकुमार पांडे, पंडित शुभम राज, पुजारी हरिकांत पांडे सहित कई मंदिरो के पुजारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *