खबरें बिहार

अमित शाह के सभा को सफल बनाने के लिए जनसंपर्क हुआ तेज, पूर्व मंत्री ने कई गांवों का दौरा कर लोगों को सभा में आने का दिया न्यौता

मुजफ्फरपुर (वरुण कुमार)। आगामी 5 नवंबर को पताही हवाई अड्डा पर गृह मंत्री अमित शाह का होने वाले सभा को सफल बनाने के लिए भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने मंगलवार को जिले के कई गांव में जनसंपर्क अभियान चलाकर लोगों को बड़ी संख्या में सभा में आने का न्योता दिया।
              इस क्रम में श्री कुमार ने लोगों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में जन मानस के हित में चलाए गए कल्याणकारी योजनाओं का व्यापक चर्चा किया। वहीं उन्होंने लोगों से उन सारे योजनाओं का लाभ लेने का अपील भी किया। श्री कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति  लोगों का बढ़ते विश्वास पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा की मोदी जी ने मात्र साढ़े नौ वर्षों के अपने कार्यकाल में दुनिया के समक्ष भारत का शान बढ़ा दिया है । प्रधानमंत्री के इस कदम से हर एक भारतवासी का कर गर्व से ऊंचा हुआ है। श्री कुमार ने लोगों से कहा कि आगामी 5 नवंबर को गृह मंत्री अमित शाह जी प्रधानमंत्री जी का संदेश लेकर हम सब के बीच आ रहे हैं। हम सब अपने व्यवस्था से 11 बजे दिन में पताही हवाई अड्डा पहुंचकर उस संदेश को सुन एवं नए राष्ट्र के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं।
           उन्होंने लोगों से आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव में तीसरी बार मोदी जी को अपार बहुमत से प्रधानमंत्री बनाने तथा 2025 के बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश- लालू मुक्त बिहार बनाने का अपील किया।
             जनसंपर्क अभियान के तहत पूर्व मंत्री ने मीनापुर प्रखंड के राघोपुर कांटी, प्रखंड के मुस्तफापुर , रामपुर लक्ष्मी तथा मोतीपुर प्रखंड के नारीयर एवं मोरसंडी गांव में जनसंपर्क चलकर लोगों को अमित शाह जी के सभा में ऐतिहासिक उपस्थिति दर्ज करने का अपील किया।
             इस मौके पर जनसंपर्क अभियान में श्री कुमार के साथ पूर्व मुखिया अशोक पासवान, पैक्स अध्यक्ष लक्ष्मण प्रसाद कुशवाहा, पूर्व मुखिया प्रमोद ठाकुर, सामाजिक कार्यकर्ता अवधेश ठाकुर, विवेक कुमार, सोनू कुमार, बैद्यनाथ ठाकुर ,राम जपु यादव ,रमेश कुशवाहा, संजय यादव, राम शुक्ला प्रसाद कुशवाहा, कपिल शाह, दिलीप कुशवाहा, अजय कुशवाहा, पंकज कुशवाहा, उप मुखिया कपिल देव सहनी, श्री किशुन राम, विजय राम , बीरबल ठाकुर, त्रिपुरारी पांडे ,नवल किशोर सिंह, सुजीत कुमार सिंह, मुरारी झा, पूर्व मुखिया नंदकिशोर सिंह, गोविंद शाह, वार्ड पार्षद अशोक कुमार चौधरी,  नीरज सिंह , पप्पू सिंह, देवकांत पांडे, शिवेंद्र ठाकुर आदि प्रमुख लोग शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *