खबरें बिहार

प्रधानमंत्री पर जनता को विश्वास, कुढ़नी में भाजपा की जीत तय: देवांशु किशोर

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने राजनीति के द्वारा शुरू कर दिया है इसी के मद्देनजर सोमवार को भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य देवांशु किशोर ने कुढ़नी विधानसभा के दो दर्जन से अधिक गांव का भाजपा प्रत्याशी केदार गुप्ता के समर्थन में दौरा किया। जिसमें चुनावी दौरा के दौरान पुरुषोत्तमपुर, आगा नगर, मनियारी, चंद्रहट्टी, कमतौल, खरौना, मधुबनी, गरहुआ समेत दो दर्जन गांवों का दौरा किया।

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी पूर्व विधायक केदार गुप्ता के समर्थन में जनता से वोट करने की अपील की। उन्होंने कहा कि जनता को प्रधानमंत्री के कामकाज पर भरोसा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना काल के दौरान देश में कोरोना वायरस के वैक्सीन की उपलब्धता, पीएम आवास योजना, आम जनता के लिए आयुष्मान भारत योजना, मुफ्त में राशन समेत कई जनकल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर लाया है। जिससे आम जनमानस में भारतीय जनता पार्टी के प्रति विश्वास पैदा हुआ है। विधानसभा चुनाव में जातिगत समीकरण की बात करें, तो इस उपचुनाव में जाति जैसा कोई मामला ही नहीं है। ऐसे तो विभिन्न जातियों और वर्गों में उत्साह साफतौर पर देखा जा रहा है। लेकिन युवा और महिलाओं में गजब का जोश है। सभी लोग एकमत होकर भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में मतदान करेंगे। प्रधानमंत्री के नाम पर पूरा क्षेत्र एकजुट है। इस उपचुनाव में  किसी से कोई मुकाबला नहीं है। इसलिए भारतीय जनता पार्टी  जनता के समर्थन को लेकर आश्वस्त है कि जनता भाजपा के पक्ष में मतदान करेंगी।

पिछले विधानसभा चुनाव की बात करें, तो पूर्व विधायक केदार गुप्ता महज कुछ सौ वोट से हार गए थे। इसे लेकर जनता के मन में मलाल है, जो आज जनता को समझ में आ गया है। यही कारण है कि जनता दोबारा फिर से केदार गुप्ता पर विश्वास जताते हुए उनको मतदान करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *