खबरें बिहार

पूर्वोत्तर भारत के 3 राज्यों में हुए चुनाव में भाजपा को दो राज्यों में मिले ऐतिहासिक जीत जीत पर कार्यकर्ताओं ने हर्षोल्लास के साथ खुशी मनाया

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। पूर्वोत्तर भारत के 3 राज्यों में हुए चुनाव में भाजपा को दो राज्यों में मिले ऐतिहासिक जीत जीत पर भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय में जिला अध्यक्ष रंजन कुमार जी के साथ कार्यकर्ताओं ने हर्षोल्लास के साथ खुशी मनाया और एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाया। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष रंजन कुमार ने जश्न मनाते हुए कहा, जहां त्रिपुरा में हमारी पार्टी लगातार दूसरी बार पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी वहीं दूसरी तरफ नागालैंड में एनडीपीपी साथ गठबंधन  कर पार्टी ने बड़ी जीत हासिल की। नागालैंड में सभी विपक्षी पार्टियों का सूपड़ा साफ हो गया । यह जीत 2024 के चुनाव का इबादत लिखेगा। यह दो राज्यों की जीत देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व पर पूर्वोत्तर के लोगों के विश्वास का प्रतीक है । इस ऐतिहासिक जीत के लिए माननीय प्रधानमंत्री समेत सभी कार्यकर्ताओं और पूर्वोत्तर के जनता जनार्दन को बधाई देता हूं।
इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री श्रीमती बेबी कुमारी ने  खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि देश में कमल खिलता ही जा रहा है और खिलता ही जाएगा।
पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व अध्यक्ष रविंद्र प्रसाद सिंह ने खुशी जताते हुए कहा भाजपा अभी युवावस्था में है और मोदी जी के नेतृत्व में लोगों का विश्वास भाजपा पर कायम है। आज के विजय दिवस पर  खुशी मनाने वालों में जिला महामंत्री सह मुख्यालय प्रभारी सचिन कुमार, धर्मेंद्र साहू ,पार्टी के वरिष्ठ नेता बिंदेश्वर सहनी, जिला प्रवक्ता राजीव कुमार , आलोक कुमार राजा, युवा मोर्चा अध्यक्ष नचिकेता पांडे, किसान मोर्चा अध्यक्ष उमेश पांडे, अनुसूचित जाति मोर्चा अध्यक्ष फेकू राम, नंदकिशोर पासवान, अमरेश कुमार विपुल, अमित सिंह राठौड़, आदित्य कुमार उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *