खबरें बिहार

26 अक्टूबर को गिरिराज सिंह फैंस क्लब द्वारा छठ महोत्सव-2022 का आयोजन होगा: देवांशु किशोर

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। गिरिराज सिंह फैंस क्लब द्वारा बुधवार की शाम 6 बजे से माड़ीपुर स्थित श्री इंटरनेशनल में छठ महोत्सव-2022 का आयोजन किया जाएगा। इसमें मॉरीशस से सम्मानित और अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त लोक गायिका नीतू नवगीत द्वारा छठ गीत का आयोजन किया जा रहा है। उक्त जानकारी क्लब के संरक्षक देवांशु किशोर में प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दिया।
उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में उद्घाटन कर्ता के रूप में पूर्व मंत्री सुरेश कुमार शर्मा, मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व विधायक केदार गुप्ता रहेंगे। वही विशिष्ट अतिथि के रूप में रविंद्र प्रसाद सिंह, डॉ अशोक कुमार शर्मा, अधिवक्ता अंजू रानी और जिला खादी ग्राम उद्योग संघ के मंत्री वीरेंद्र कुमार होंगे।
कार्यक्रम की अध्यक्षता अधिवक्ता राजीव कुमार करेंगे और संयोजक सोम रंजन होंगे। कार्यक्रम के मंच का संचालन गांधी स्वराज आश्रम के राष्ट्रीय अध्यक्ष रानू शंकर करेंगे और स्वागत करता के रूप में अभिषेक कुमार, सत्य प्रकाश भारद्वाज, प्रकाश कुमार बबलू आदि उपस्थित रहेंगे।
श्री किशोर ने कहा कि केंद्र सरकार के मंत्री गिरिराज सिंह वर्चुअल माध्यम से छठ व्रतियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम के समापन के बाद छठ व्रतियों के बीच में छठ पूजा से संबंधित फल, पूजन सामग्री और वस्त्र आदि का वितरण किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *