खबरें बिहार

नीतीश सरकार में अपराधी बेखौफ,प्रशासन निरंकुश: डॉ.विश्वकर्मा

वैशाली (जनमन भारत संवाददाता)। लालगंज बरबन्ना निवासी मृतक अंकिता कुमारी की अपराधियों द्वारा गोलियों से की गई निर्मम हत्या की खबर से आहत आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ.हेम नारायण विश्वकर्मा ने मृतक के आवास पर जाकर परिजनों से मिलकर सांत्वना दी एवं हर संभव मदद का भरोसा दिलाया एव वैशाली जिला के वरीय पुलिस अधीक्षक से फोन पर बात कर अभिलंब हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की।
मृतक अंकिता की हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं किए जाने व गिरती विधि व्यवस्था के विरोध में स्थानीय लोगो ने “कैंडल मार्च” निकाल कर प्रशासन के खिलाफ में नारे लगाते हुए आक्रोश व्यक्त किया। कैंडल मार्च लालगंज बरवन्ना पोस्ट ऑफिस चौक गांधी चौक नगर पालिका मार्केट,थाना चौक होते हुए शहीद स्मारक स्थल पर जाकर सभा में तब्दील हुआ।
कैंडल मार्च में शामिल आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ.हेम नारायण विश्वकर्मा ने जघन्य हत्या पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा+जदयू की डबल इंजन की सरकार बिहार में रोज हत्या,लूट डकैती,बलात्कार जैसी आपराधिक घटनाएं घट रही है,अपराधी बेखौफ और प्रशासन निरंकुश है।बिहार की विधि व्यवस्था चौपट हो गई है,सुशासन और नैतिकता की दुहाई देने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बिहार नहीं संभल रहा है तो इस्तीफा दे देना चाहिए।
 हम सरकार से मांग करते हैं कि मृतक अंकिता कुमारी के हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी,25 लाख रुपया मुआवजा राशि,आश्रितों को सरकारी नौकरी सहित सुरक्षा मुहैया कराई जाए।
केंडिल मार्च में मुख्य रुप से आप नेता नवल किशोर सिंह युवा नेता दीपक सैनी,महेश कुमार शर्मा,बबलू शर्मा,जितेंद्र कुमार,संजय शर्मा,अजय कुमार शर्मा,धर्मेंद्र शर्मा रवि कुमार,अजय भारत,भोला उर्फ राज नारायन शर्मा सहित बड़ी संख्या में लोग शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *