खबरें बिहार

गृहमंत्री अमित शाह के सभा को सफल बनाने के लिए पूर्व मंत्री ने चलाया जनसंपर्क अभियान

–लोगों को 5 नवंबर को पताही हवाई अड्डा आने का दिया न्योता

मुजफ्फरपुर (वरुण कुमार)। आगामी 5 नवंबर को पताही हवाई अड्डा के मैदान में गृह मंत्री अमित शाह का होने वाले सभा की सफलता के लिए पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने शुक्रवार को कांटी क्षेत्र के विभिन्न गांव में जनसंपर्क चलाकर लोगों से उक्त सभा में बड़ी भागीदारी सुनिश्चित करने का न्योता दिया।
इस क्रम में श्री कुमार ने क्षेत्र के क्रमशः मधुबन, पकड़ी, नरसंडा, सरमशपुर, धमौली, फतेहपुर, कलवारी, टरमा गांव में जनसंपर्क अभियान चलाकर लोगों से आगामी 5 नवंबर को 11 बजे दिन में पताही हवाई अड्डा पहुंचने का न्योता दिया। इस अभियान के क्रम में श्री कुमार ने लोगों को मोदी सरकार के साढ़े नौ वर्षों के कार्यकाल में जनहित में किए गए कार्यों से भी अवगत कराया। उन्होंने लोगों से हर एक केंद्रीय योजनाओं का लाभ लेने का भी अपील किया। इस मौके पर श्री कुमार ने लोगों को गृह मंत्री के सभा को ऐतिहासिक बनाने में भरपूर मदद करने का भी अपील किया। उन्होंने कहा की कांटी – मड़बन से 25 हजार से अधिक लोग गृह मंत्री के स्वागत में हवाई अड्डा पहुंचेंगे।
जनसंपर्क अभियान में पूर्व मंत्री श्री कुमार के साथ सुरेश राय, विनय चौधरी ,प्रभाकर कुशवाहा, सतनारायण प्रसाद चौरसिया, मुकेश ठाकुर ,विनोद सहनी ,शिवनाथ ठाकुर, भोला त्रिपाठी, राजीव ओझा, मनमोहन सिंह ,पंडित लंबोदर झा ,सहदेव पासवान, राजीव चौधरी ,वीरेंद्र सहनी , राजेश चौधरी ,राजेश शाह ,राजेश झा आदि प्रमुख लोग थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *