खबरें बिहार

राजीव के परिजनों से मिले पूर्व मंत्री अजीत कुमार, शोकाकुल परिवार को बंधाया ढांढ़स, न्याय दिलाने का दिया भरोसा

–पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग को लेकर पुलिस के आला अधिकारी से शीघ्र मिलेगा फ्रंट का प्रतिनिधिमंडल।
 –शीघ्र न्याय नहीं मिलने पर होगा आंदोलन: अजीत
मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। भूमिहार ब्राहमण समाजिक फ्रंट की टीम पूर्व मंत्री अजीत कुमार के नेतृत्व में मंगलवार को सकरा थाना क्षेत्र के भरवारी गांव पहुंचा , जहां मृतक राजीव के परिजनों से मिलकर उन्हें ढाढस बंधाया एवं न्याय दिलाने का भरोसा दिया।
       विदित हो कि  दस दिन पूर्व सकरा थाना क्षेत्र के भरवारी निवासी प्रॉपर्टी डीलर राजीव कुमार को सुस्ता माधोपुर में अपराधियों द्वारा गोली मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया गया था, जिनका इलाज के दौरान मृत्यु हो गई थी। इस मामले को लेकर फ्रंट की टीम मृतक के गांव भरवारी जाकर उनके परिजनों से मुलाकात किया एवं पूरे घटनाक्रम की जानकारी प्राप्त किया।
          घटना के दस दिन बाद भी पुलिस द्वारा  कोई कार्रवाई नहीं किए जाने पर नेताओं ने गहरी नाराजगी व्यक्त करते हुए पुलिस की शिथिलता पर गहरा चिंता व्यक्त किया एवं पुलिस के आला अधिकारियों से इस घटना को संज्ञान में लेकर हत्याकांड में संलिप्त सभी अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तारी करने का मांग किया।
         परिजनों से मुलाकात करने के बाद पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा कि राजीव के हत्या से पूरा समाज मर्माहत है। प्रशासन द्वारा अभी तक न्याय नहीं मिलने तथा  संलिप्त अपराधियों द्वारा पीड़ित परिवार को लगातार धमकी दिए जाने पर पर आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि इस राज्य में अपराधी बेलगाम हो गए हैं वहीं पुलिस की सुस्ती लोगों को भय व आतंक के वातावरण में जीने पर विवश कर दिया है। उन्होंने कहा की फ्रंट का प्रतिनिधिमंडल बुधवार को पुलिस के आला अधिकारियों से मिलकर इस पूरे घटना से उन्हें अवगत कराएगा एवं त्वरित न्याय  का मांग करेगा।
                            इस मौके पर पीड़ित परिवार से मिलने वालों में फ्रंट के महासचिव धर्मवीर शुक्ला, सचिव मुखिया अवधेश प्रसाद सिंह, शांतनु सत्यमू तिवारी, सुनील शर्मा ,वेद प्रकाश, विट्ठल तिवारी, छोटू तिवारी, अमन तिवारी ,बालमुकुंद सिंह, ज्योति शेखर , ज्ञानप्रकाश रविंदर सिंह आदि प्रमुख थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *