खबरें बिहार

होटल मौर्या में बुटिक्स ऑफ इंडिया प्रदर्शनी के 29वें संस्करण का हुआ शुभारंभ

पटना (जनमन भारत संवाददाता)। दो दिवसीय बुटिक्स ऑफ इंडिया प्रदर्शनी के 29वें संस्करण का उद्धघाटन सोमवार को पटना के होटल मौर्या में किया गया। इस प्रदर्शनी का उद्धघाटन मुख्य अतिथि किरण घई, विशिष्ट अतिथि वीणा गुप्ता, माधुरी चैधरी व बुटिक्स ऑफ इंडिया के संस्थापक एवं सीईओ संजय अग्रवाल द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया।
इस दो दिवसीय प्रदर्शनी में 40 स्टॉल लगाए गए हैं, जिसमें देश के विभिन्न राज्यों के डिजाइनर ज्वेलरी, कपड़े, घरेलू सजावट उत्पाद, फुटवेयर्स आदि ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं।
इस अवसर पर उपस्थित बुटिक्स ऑफ इंडिया के संस्थापक एवं सीईओ संजय अग्रवाल ने बताया कि हम ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए इस प्रदर्शनी को यहाँ लेकर आए हैं। यहाँ ग्राहक विभिन्न प्रकार के उत्पादों से अपनी जरूरतों को पूरा कर सकते हैं।
इस प्रदर्शनी में खासकर वेडिंग कलेक्शंस को शामिल किया गया है। फैशन में स्थानीय पसंद को ध्यान में रखते हुए देश भर से ब्रांडों को चुनते हुए पूरे देश से प्रीमियम ब्रांडो को इस प्रदर्शनी के लिए चयनित किया गया है। बुटिक्स ऑफ इंडिया इस दो दिवसीय प्रदर्शनी में विशेष रूप से अपने क्यूरेटेड शो को पेश करने जा रहा है जिसमें फैशन, ब्राइडल वियर, होम डेकोर, हैंडलूम,ज्वैलरी, एक्सेसरीज, किड्स वियर के साथ मेन्स वियर शामिल है। यह प्रदर्शनी सभी ग्राहकों के लिए निःशुल्क प्रवेश के साथ सुबह 11 बजे से रात 9 बजे तक खुला रहेगा।
संजय अग्रवाल ने कहा कि बीओआई न केवल खरीदारी करने का स्थान है, बल्कि यह कई छोटे नवोदित उद्यमी लोगों के लिए एक व्यापार मंच भी है, जो जीवन में कुछ बड़ा करने का सपना देखते हैं। उन्होंने कहा कि इस दो दिवसीय कार्यक्रम में सभी लोगों का प्रवेश निःशुल्क होगा और यह सभी के लिए खुला रहेगा जिससे दुकानदारों को अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने का एक अच्छा अवसर मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *