खबरें बिहार

होटल द लैंडमार्क में एकलव्य बैंड के गीतों ने बांधा समां, नया साल का जश्न रहा खास

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। नव वर्ष के जश्न में डूबे लोगों ने शहर के माड़ीपुर स्थित होटल द लैंडमार्क में देर रात मस्ती करते हुए नव वर्ष के आगमन का आनंद उठाया। होटल में लोग मुंबई के मशहूर एकलव्य बैंड के धुन पर रात भर नाचते नजर आए। फ़िल्मी गीतों पर झूमते हुए लोगों ने एक दूसरे को नव वर्ष की बधाई दी। जैसे – जैसे रात ढलते जा रहा था लोग और जोश के साथ नए साल का स्वागत करने के तैयार थे।
कार्यक्रम में  ट्रूप ने अपने जबरदस्त डांस से लोगों को रात भर झुमाया। कार्यक्रम में रात भर हाई वोल्टेज डांस और म्यूजिकल इवेंट का तड़का लगता रहा जिससे होटल में आए दर्शकों का मनोरंजन होता रहा।
होटल के निदेशक मोहसिन जमाल ने बताया कि न्यू ईयर बैश कार्यक्रम में लोगों ने डांस फ्लोर, क्रैकर शो, फन एंड गेम्स, लकी ड्रॉ, सेल्फी स्टैंड, एस्ट्रोलोजर, लैविश गाला डिनर के साथ ही नॉन अल्कोहोलिक ड्रिंक्स एवं मॉकटेल्स का भी लुत्फ उठाया। इस कार्यक्रम के अंतर्गत अतिथियों ने कई तरह के व्यंजनों और मॉकटेल्स का लुत्फ उठाया। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम का आयोजन सरकार द्वारा जारी कोविड गाइडलाइन्स के अनुरूप किया गया। जिसमें सभी लोगों ने सुरक्षित रहते हुए मस्ती की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *