खबरें बिहार

नूडल्स कंपनी विस्फोट मे मृतक संदीप के परिजन से मिला भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट का प्रतिनिधि मंडल

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट का एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजीत कुमार के नेतृत्व में वेला नूडल्स फैक्ट्री में मृत छपरा मेघ निवासी संदीप कुमार के परिजन से मिला। प्रतिनिधिमंडल ने पीड़ित परिवार को सांत्वना दिया। साथ ही पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने मृतक संदीप के श्राद्ध कर्म में फ्रंट की ओर से पूरी मदद करने का घोषणा किया। वही प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी से सरकार के द्वारा घोषित सभी प्रकार के मुआवजे की राशि का  भुगतान शीघ्र सभी मृतक के आश्रित को कराने की मांग किया।
        मौके पर पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने जिला श्रम अधीक्षक से बात कर श्रम विभाग के द्वारा श्रमिकों को मृत्यु के उपरांत दी जाने वाली सारी सुविधा को भी ससमय मुहैया कराने को कहा। उन्होंने कहा की फ्रंट का एक प्रतिनिधि मंडल शीघ्र श्रम मंत्री से मिलकर इस घटना में सभी  प्रभावित परिवारों को हर स्तर पर सरकारी सुविधा मुहैया कराने की मांग करेगा। फ्रंट के नेताओं ने संदीप के परिवार का माली हालत देख  उनके श्राद्ध कर्म को संपन्न कराने के लिए फ्रंट के प्रदेश सचिव मुखिया अवधेश सिंह तथा प्रखंड अध्यक्ष गणेश मिश्रा व सामाजिक कार्यकर्ता शंकर सिंह को अधिकृत किया ।
         प्रतिनिधिमंडल में फ्रंट के प्रदेश कोषाध्यक्ष पीएन सिंह आजाद, महासचिव धर्मवीर शुक्ला, फ्रंट के कार्यकारी जिला अध्यक्ष शिवेशवर सिंह, जिला छात्र के अध्यक्ष अंकेश ओझा, कमांडो रामेश्वर सिंह , रणधीर सिंह , अमृतेश कुमार,गोलू कुमार ,चंदन कुमार करण कुमार आदी प्रमुख थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.