कहानियां

पप्पू देव हत्याकांड का जांच सीबीआई से कराने की मांग को लेकर भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट ने निकाला न्याय मार्च

–नेताओं ने कहा दोषी पुलिसकर्मियों पर शीघ्र हो कठोर कार्रवाई
मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट ने पप्पू देव हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराने की मांग को लेकर गुरुवार को न्याय मार्च निकाला। फ्रंट के द्वारा कैंडल जलाकर पप्पू देव को श्रद्धा सुमन भी अर्पित किया गया। स्थानीय खुदीराम बोस फुटबॉल मैदान से सैकड़ों की तादाद में फ्रंट के  कार्यकर्ता जिला अध्यक्ष अरुण कुमार सिंह के नेतृत्व में न्याय मार्च निकाला।
 न्याय मार्च शहर के विभिन्न मार्गों से गुजरते हुए पप्पू देव के हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराने, दोषी पुलिसकर्मी पर कठोर कार्रवाई करने तथा सरकार विरोधी नारा लगाते हुए खुदीराम बोस स्मारक स्थल पर पहुंचा। इस मौके पर खुदीराम स्मारक स्थल पर फ्रंट की ओर से श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई। सभा को संबोधित करते हुए फ्रंट के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा कि राज्य की पुलिस बौरा गई है। इनके गलत कार्यों के कारण सरकार की छवि लगातार धूमिल हो रही है। इसका जीता जागता उदाहरण पुलिस अभिरक्षा में पप्पू देव का हत्या है। इस घटना से भूमिहार समाज में सरकार के प्रति भारी आक्रोश है। सरकार शीघ्र इस घटना की जांच सीबीआई से कराए । साथ ही दोषी अधिकारी को सजा दे । अन्यथा आने वाले दिनों में सरकार के सेहत पर इसका बुरा असर होगा। इस अवसर पर उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा की सरकार भूमिहार समाज को टारगेट कर रखी है । तभी तो दिन प्रतिदिन समाज के लोगों का चुन चुन कर हत्या हो रहा है। पुलिस अभिरक्षा में पप्पू देव का हुए  हत्या पर पर आक्रोश व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि हमारा समाज इसका बदला लेकर रहेगा।  उन्होंने  सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि घटना घटे दो सप्ताह बीत गया है लेकिन अभी तक इस घटना की जांच के प्रति सरकार की कोई रुचि नहीं है।इससे स्पष्ट होता है कि यह घटना सत्ता में बैठे सफेदपोश के इशारे पर पुलिस के द्वारा किया गया  है। उन्होंने कहा कि पप्पू देव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस के चेहरे को बेनकाब कर दिया है। यदि सरकार शीघ्र इस घटना की जांच सीबीआई से नहीं कराती है तो हम सड़क पर भी लड़ेंगे और न्यायालय भी जाएंगे।
             कार्यक्रम का संचालन फ्रंट के प्रदेश महासचिव धर्मवीर शुक्ला ने किया। वहीं धन्यवाद ज्ञापन संगठन सचिव मुखिया अवधेश सिंह ने किया। मौके पर सभा को फ्रंट के नेता राजेश चौधरी (रुनीसैदपुर ) पीएन सिंह आजाद ,प्रोफेसर अरुण कुमार सिंह, सीपी सिंह ,लक्ष्मी नारायण सिंह, सुनील कुमार, अंकेश कुमार निखिल कुमार, कमांडो रामेश्वर सिंह ,डॉ अनंत कुमार  शिवेशवर सिंह ,रणधीर कुमार ,राजकुमार सिंह ,केके प्रशांत, दीपक सिंह, वंदना शर्मा, संजय सिंह, संजय ठाकुर अमृतेश कुमार, मनोज कुमार सिंह चुलबुल ठाकुर इंद्रमोहन झा “मुखिया ” मंकु पाठक ,सर्वेश रंजन, धनंजय शर्मा ,दीनबंधु क्रांतिकारी, सुनिल पांडे, गोलू सिंह ,पप्पू सिंह, रूपक रंजन, संतोष कुमार सिंह, राजेश सिंह रंजीत कुमार चौधरी, लालजी ,नवीन मनियारी, अशोक कुमार ठाकुर, गुलशन कुमार, आदित्य कुमार,  संजय ठाकुर ,सौरभ कुमार सभा को संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.