खबरें बिहार

द लैंडमार्क होटल में नववर्ष पर एकलव्य मचाएंगे धूम, मात्र 649 रुपए में बुफे की सुविधा उपलब्ध

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। नए साल 2022 की पूर्व संध्या पर माड़ीपुर स्थित होटल द लैंड मार्क, जो कि उत्तर बिहार का सबसे बड़ा और सबसे शानदार होटल है। नए साल की पूर्व संध्या पर पार्टी का आयोजन कर रहा है। होटल ने मुंबई स्थित रॉक बैंड एकलव्य का लाइव प्रदर्शन आयोजित किया जा रहा है, जो कि शहर में ही नहीं बल्कि बिहार में पहली बार हो रहा है। एकलव्य को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिली है और उसने सिंगापुर, सिडनी, लॉस एंजिल्स और कई अन्य भारतीय मेट्रो शहरों में प्रदर्शन किया है। बैंड के अत्यधिक विद्युतीकरण संगीत और अत्याधुनिक साउंड एंड लाइट सेटअप के साथ मुजफ्फरपुर के लोग पहली बार इस प्रकार के लिव इन कंसर्ट का गवाह बनने जा रहे हैं। कार्यक्रम में प्रवेश सीमित पास के माध्यम से है और सिर्फ रूपेश की देखरेख में होटल के शेफ द्वारा तैयार किए गए गाला डिनर में असीमित मॉकटेल, स्वादिष्ट स्टार्टअप और 50 से अधिक प्रकार के व्यंजन व्यंजनों का मजा ले सकते हैं।
इस अवसर लैंडमार्क होटल के प्रबंध निदेशक मोहसिन जमाल उर्फ राजा बाबू ने बताया कि जिस तरह से मुजफ्फरपुर के लोगों ने होटल को अपने स्नेह और प्यार दिया है। वह दिन दूर नहीं है कि होटल बॉलीवुड के नोरा फतेही, नेहा कक्कर, जुबिन नौटियाल आदि जैसी हस्तियों और कलाकारों के साथ एक विशेष कार्यक्रम आयोजित करने के बारे में सोचेगा। इसे लेकर होटल से पूछताछ मिल रही है। इस आयोजन के लिए सीमित सीटें उपलब्ध है।
साथ ही होटल के महाप्रबंधक मनीष प्रताप राव ने कहा कि वे अपने रेस्टोरेंट में एक विशेष डिनर बुके रखने जा रहे हैं, जो त्रिसारा रेस्टोरेंट में मात्र 649 रुपये में अपने मेहमानों के लिए उपलब्ध होगा ताकि सभी मेहमान अपने दोस्तों परिवारों के साथ जश्न मना सके। होटल के रूम मैनेजर राकेश रोशन ने कहा कि होटल के प्रबंधन ने अपने मेहमानों के लिए एक असाधारण कदम उठाया है, जश्न की रात में जो परिवार अन्य शहरों से आ रहे हैं। उनके लिए अपने परिवार के संग रहने के लिए कमरे की सुविधा प्रदान की जाएगी। इस अवसर पर मनीष, मेघा, सेफ रूपेश, राकेश और अन्य सदस्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.