खबरें बिहार

कोरोना के काल में पूरे भारत मे सबसे ज्यादा 30 हजार करोड़ का निवेश प्रस्ताव बिहार में आया: शाहनवाज हुसैन

मुजफ्फरपुर(जनमन भारत संवाददाता)। जिले के विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के क्रम में भाजपा जिला कार्यालय पंहुचे बिहार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन का कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किथा इस दौरान जिले के उधोग से संबंधित समस्या, समाधान और सुझाव पर मंत्री शहनवाज हुसैन ने कार्यकर्ताओं से संवाद किया।
कार्यकर्ताओं से संवाद के पूर्व  भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने शहनवाज हुसैन का शौल ओढ़ाकर एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मान किया और कहा कि मंत्री शहनवाज हुसैन के नेतृत्व में अब उधोग के क्षेत्र में बिहार की राष्ट्रीय और वैश्विक छवि एक प्रगतिशील और उभरते हुए राज्य के रूप में बन रही है।
उन्होंने कहा कि समस्या के समाधान एवं सुझाव को लेकर कार्यकर्ताओं से संवाद हेतु जिला कार्यालय आकर मंत्री शहनवाज हुसैन ने एक अच्छी परंपरा की शुरुआत की है जो सराहनीय है मंत्री का यह प्रयास आने वाले समय में सरकार एवं संगठन में समन्वय के उद्देश्य से मील का पत्थर साबित होगा।
इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शहनवाज हुसैन ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार अब उधोग के क्षेत्र में नया कीर्तिमान स्थापित करेगा बिहार भ्रमण के क्रम में बिहार की जनता की आंखों में चमक है वह नये बिहार का सपना संजोये बदलते बिहार की उम्मीद की किरण है।
उन्होंने कहा कि विगत विधानसभा के चुनाव में विपक्ष पूछता था बिहार में का वा। तो आप जान ले कोरोना के काल में पूरे देश मे सबसे ज्यादा निवेश 30 हजार करोड़ का प्रस्ताव बिहार को मिला। मुख्यमंत्री उद्यमी योजना के तहत पहले मात्र 8 हजार को रोजगार देने का निर्णय था लेकिन हमने मुख्यमंत्री के साथ चर्चा कर इसे 16 हजार को चयनित किया जिसपर 8 अरब रुपए दिए जाएंगे।
आज मोतीपुर के लिए 32 सौ करोड़ से चार उद्योग स्थापित हो रहे है जबकि आज ही बेला में 130 करोड़ की योजना पर काम शुरू हो गया।
इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री बेबी कुमारी एवं बरूराज विधायक अरुण कुमार ने भी संबोधित किया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष रंजन कुमार ने और संचालन जिला महामंत्री सचिन कुमार ने किया।
इस अवसर पर युवा मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय उपाधयक्ष अतुल कुमार,देवांशु किशोर,जिला महामंत्री धर्मेंद्र साहू,मनोज सिंह जिला उपाध्यक्ष हरिमोहन चौधरी, राजकुमार साह, अर्जुन राम,जिला मंत्री संजीव झा,संतोष साहेब,सुरेश चौधरी,जिला कोषाध्यक्ष रमेश केजरीवाल,जिला प्रवक्ता सिद्धार्थ कुमार,संचित शाही,जिला मीडिया प्रभारी सम्राट कुमार, सुजीत कुमार,प्रद्युम्न राणा,सत्य प्रकाश भारद्वाज, प्रणव भूषण,नन्द किशोर पासवान, मो अलीमुद्दीन चुन्नू,अमित सिंह राठौर, अमरेश कुमार विपुल,पुष्पा प्रसाद,विजय पांडेय, साहू भूपाल भारती, विकास चौबे सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.