खबरें बिहार

भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट अगले वर्ष बनाएगी एक लाख सदस्य

–31 दिसंबर तक गठन होगा सभी 38 जिलों में फ्रंट की कमिटी

–गुरुवार को फ्रंट के राज्य कार्यकारिणी की बैठक हुआ यह निर्णय

पटना (जनमन भारत संवाददाता)। भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट की राज्य कार्यकारिणी की बैठक संगठन के कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजीत कुमार की अध्यक्षता में पटना के भूमि विकास बैंक के हॉल में सम्पन्न हुई ।बैठक में कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर शर्मा, उपाध्यक्ष अरूण सिंह, महासचिव धर्मवीर शुक्ला, पीएन सिंह आजाद, प्रीति प्रिया, प्रबोध सिंह, कौशल शर्मा समेत कई वरिष्ठ नेता और जिला अध्यक्ष उपस्थित थे ।
कार्यकारिणी की बैठक में राज्य के सभी 38 जिलों में फ्रंट का जिला एवं प्रखंड कमेटी 31 दिसंबर तक गठित करने का निर्णय लिया गया।वही संगठन का सदस्यता अभियान का लक्ष्य तत्काल एक लाख का रखा गया है । जिसे अगले वर्ष 2022 में हर हालत में पूरा करने का संकल्प लिया गया। बैठक में फरवरी माह में राज्य के सभी जिलों में जिला सम्मेलन करने का भी निर्णय हुआ। अगले वर्ष मार्च में पटना में बापु सभागार में राज्य स्तरीय सम्मेलन आयोजित करने का भी निर्णय लिया गया।
बैठक में भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट सामाजिक कुरीतियों के विरुद्ध व्यापक स्तर पर जन जागरण करेगा साथ ही गरीब बच्चों की पढ़ाई, महिलाओं का सशक्तिकरण,स्वास्थ्य सेवाओं की उपलब्धता,आपसी विवादों का निपटारा सम्बन्धित कार्यक्रम प्राथमिकता के तौर पर चलाएगी इस आशय का प्रस्ताव पारित किया गया।
बैठक में नेताओं ने कहा की राजनीतिक रूप से हमारी नीति “न काहू से दोस्ती ना काहू से वैर ” पर आधारित होगी । कोई राजनीतिक पार्टी या सामाजिक समूह हमारे लिए अछूत नहीं है ।जो हमारा सम्मान करेगा उसको हमारा समर्थन मिलेगा।वही नेताओं ने कहा की अब किसी का भय दिखाकर हमारा भयादोहन करने का षड्यंत्र नहीं चलेगा । हमारा एकमात्र लक्ष्य है अपने पुराने गौरव की पुनर्स्थापनकरना ।हम अपने संगठन के माध्यम से समाजिक सरोकारों को और व्यापक बनाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.