खबरें बिहार

भव्य काशी दिव्य काशी जन- जागरण के लिए भाजपा ने निकाली प्रभात फेरी

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। विश्व की सबसे पुरातन एवं ज्ञान विज्ञान से समृद्ध भारतीय सभ्यता सांस्कृतिक एवं धार्मिक विरासत की पुनर्स्थापना के लिए आगामी 13 दिसंबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भव्य काशी दिव्य काशी कार्यक्रम के तहत काशी कॉरिडोर का लोकार्पण किया जाएगा। 
इस अति महत्वपूर्ण कार्यक्रम के साक्षी बनेंगे जिलेवासी इसी को लेकर शनिवार को भारतीय जनता पार्टी मुजफ्फरपुर के द्वारा प्रभात फेरी निकाली गई। जिलाध्यक्ष रंजन कुमार के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्थानीय बैरिया स्थित दुर्गा मंदिर से लेकर एमआईटी लक्ष्मी चौक तक प्रभात फेरी निकाल लोगों को दिव्य काशी-भव्य काशी कार्यक्रम में शामिल होने का न्योता दिया।
प्रभात फेरी के समाप्ति पर उपस्थित जनसमूह को आमंत्रण देते हुए जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने कहा कि यह हम सभी के लिए हर्ष एवं गर्व विषय है कि हम सभी अपने धार्मिक एवं सांस्कृतिक विरासत के पुनर्स्थापन के साक्षी बन सकेंगे।
दिव्य काशी भव्य काशी कार्यक्रम के मुजफ्फरपुर के संयोजक सह जिला उपाध्यक्ष हरिमोहन चौधरी ने इस अवसर को हिंदुओं के लिए महान परंपरा के पुनरुत्थान का गर्वित विषय बताया। जिसके लिए पूरा देश मोदी जी का आभारी रहेगा।
 प्रभात फेरी में मुख्य रूप से जिला महामंत्री सचिन कुमार, धर्मेंद्र साहू, मंत्री संजीव झा, भुपाल भारती, हरी किशोर बैठा, विकास चौबे,अभिषेक सिंह सहित दर्जनों लोग शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.