खबरें बिहार

छात्र हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने प्रति कुलपति को आवेदन सौंपकर अतिथि शिक्षकों की बहाली को रोकने की मांग की

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। छात्र हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष संकेत मिश्रा के नेतृत्व में प्रति कुलपति को आवेदन सौंपकर अतिथि शिक्षकों की बहाली को रोकने की मांग की।
 प्रदेश अध्यक्ष संकेत मिश्रा ने बताया कि विगत 2 वर्ष पूर्व अतिथि शिक्षकों की बहाली निकाली गई थी तत्कालीन कुलपति हनुमान प्रसाद पांडे ने भी कई बार बहाली करने की प्रक्रिया अपनाना चाहा लेकिन कई कारण वश उन्होंने नहीं किया,
 वर्तमान में विश्वविद्यालय प्रभारी कुलपति विश्वविद्यालय का कार्यभार संभाल रहे हैं ऐसे में कहीं से उचित नहीं दिख रहा है कि वह अतिथि अध्यापकों की बहाली करें। और अतिथि प्राध्यापक की बहाली सिर्फ और सिर्फ पैसे की उगाही के लिए दिन रात एक कर के की जा रही है वहीं उन्होंने बताया कि एक तरफ परीक्षा विभाग लुंज पुंज स्थिति में चली गई है 25 मई से पार्ट वन का फॉर्म भरने का तिथि निर्धारित किया गया था लेकिन आज 2 दिन बीत जाने के बावजूद भी किसी भी महाविद्यालय में फॉर्म नहीं पहुंच पाया है।
 स्नातक पार्ट 3 का रिजल्ट आया उसमें 23000 छात्रों का रिजल्ट पेंडिंग रह गया है इस विषय पर किसी अधिकारी का ध्यान नहीं है ऐसे में कुलपति महोदय पहले छात्र हित में छात्रों के परीक्षा और परिणाम को सुधारें उसके बाद ही आगे का कार्य करने का काम करें।
 प्रति कुलपति से मिलने वालों में अंकेश कुमार, पंकज कुमार,बद्री कुमार महिपाल कुमार आदि थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *